News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

इंडिया गठबंधन भाजपा को 80 की 80 सीटों पर हराने का काम करेगा : शिवपाल सिंह यादव

पंकज गुप्ता 

Advertisement

बदायूं।  सपा के वरिष्ठ नेता   शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उनके बदायूं आने में कोई देरी नहीं हुई है अभी तक चुनाव की घोषणा नहीं हुई बीजेपी तो प्रत्याशी भी यहां से घोषित नहीं कर पाई है. समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन 80 की 80 सीटें बीजेपी को हराने का काम करेगा। बदायूं समाजवादी पार्टी का गढ़ रहा है यहां से नेताजी सांसद हुए प्रोफेसर रामगोपाल यादव सांसद हुए धर्मेंद्र यादव सांसद हुए अब हम यहां आ गए। यहां बीजेपी कैंडिडेट की जमानत भी जब्त हो जाएगी।

 

 

CAA के मुद्दे पर उन्होंने कहा इस समय भारतीय जनता पार्टी सत्ता में है और बहुत घमंड में है कुछ भी कर सकती है उन्होंने कहा कि अब शिवपाल सिंह यादव यहां आ गए हैं सलीम शेरवानी समेत जितने भी रूठे हुए हैं सब हमारा साथ देंगे हम सबको मना लेंगे।अयोध्या जाने के मुद्दे पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा मंदिर तो बन ही गया है जब भगवान जी बुलाएंगे तो जरूर जाएंगे उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बहुत घमंड में है उन्होंने जितने वादे किए सब खोखले निकले हैं। बदायूं का विकास हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी उन्होंने पत्रकारों से कहा कि जीत के लिए हमें आप लोगों का सहयोग चाहिए आपसे निवेदन है कि हमें जिताने में सहयोग करें।

बता दें कि  समाजवादी पार्टी से टिकट होने के बाद सपा प्रत्याशी वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव पहली बार बदायूं पहुंचे। बदायूं की सीमा में घुसते ही शिवपाल सिंह यादव का जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ। हालांकि  सपा की पहली लिस्ट में पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव का टिकट बदायूं से हुआ था लेकिन सपा की तीसरी लिस्ट आई तो उसमें धर्मेंद्र यादव को हटाकर शिवपाल सिंह यादव को बदायूं लोकसभा से प्रत्याशी बना दिया गया जिसके बाद वह आज पहली बार बदायूं पहुंचे और उझानी कस्बे के ज्ञान बैंकट लॉन में एक पत्रकार वार्ता को संबोधित किया ।

Related posts

ऑटो  लिफ्टर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार 

newsvoxindia

डीजे को लेकर हुए झगड़े में घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ा

newsvoxindia

कायस्थ चेतना मंच की पहल : गमलों में सब्जी उगाएं, घर में मां देख भाल कर लेगी,पढ़े यह खबर ,

newsvoxindia

Leave a Comment