News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

गृह कलह में पति ने पत्नी का गला रेता , खुद भी आत्महत्या की कोशिश ,,

बरेली : सिरौली क्षेत्र में एक पति के गुस्से के चलते एक परिवार पूरी तरह तबाह हो गया । एक तरफ मासूम बच्चों के सर से मां का साया उठ गया दूसरी ओर पिता की जिंदगी भी खतरे में है। अगर बच भी गया तो आधी से ज्यादा जिंदगी जेल में गुजारने होगी । दरसल सिरौली थाना क्षेत्र के गांव दलितपुर में पति ने घरेलू  कलह में अपनी पत्नी की हत्या कर दी और खुद भी फांसी फंदे पर लटक गया।

Advertisement

 

 

 

हालांकि गनीमत रही पुलिस और स्थानीय लोगो की सोच समझ से घर की खिड़की तोड़कर पति को फंदे से उतार लिया गया और अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया , जहां पति की हालत नाजुक बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  खबरों के मुताबिक सूचना पाकर एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र ने भी घटनास्थल का जायजा लिया है।

 

 

 

जानकारी के मुताबिक सिरौली थाना क्षेत्र के गांव  दलितपुर में रहने वाला पति मैकूलाल ने अपनी पत्नी सीमा से किसी बात को लेकर नाराजगी चल रही थी। मंगलवार दोपहर को मैकू लाल ने अपने घर का दरवाजा बंद करके अपनी पत्नी सीमा की तेज धारदार हथियार से कर दी और खुद भी आत्महत्या करने के मकसद से फांसी लगा ली।  इस बीच कुछ लोगों को घटना होने का एहसास हो गया और स्थानीय पुलिस को ग्रामीणों ने सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मैकू लाल के घर की खिड़की तोड़ दी और उसके घर में घुस गए।

 

 

जब पुलिस मैकू के घर में घुसी तो उसकी पत्नी का  रक्तरंजित शव एक तरफ पड़ा था और वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।  और उसकी सांसे चल रही थी।  पुलिस ने मैकू को तुरंत फांसी के फंदे से उतारा तो इलाज के लिए अस्पताल के लिए भेज दिया। मृतिका के दो मासूम बच्चे भी है , इस घटना के बाद से दोनों बच्चों के सामने भविष्य को लेकर संकट भी पैदा हो गया है।

एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र घटना की जानकारी देते हुए,

एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र ने बताया कि सिरौली थाना क्षेत्र के  अंतर्गत दलितपुर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर ह्त्या कर दी और मरने के उद्देश्य से खुद भी फंदे पर लटक गया। हालांकि पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  संभावना इस बात की है कि पति पत्नी में सब्जी या खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ हो और आक्रोशित पति ने हत्या की घटना को अंजाम दे दिया हो। फिलहाल मामले की जांच जारी है घटना की सही कारण जल्दी स्पष्ट हो जाएगा।

Related posts

  सोना के साथ  चांदी के दामों में भी लगातार आ रहे बदलाव    ,यह है  आज के भाव ,

newsvoxindia

उन्नति सेठ ने नेट की परीक्षा उत्तीर्ण की 

newsvoxindia

रामगंगा में लाखों ने लगाई आस्था की डुबकी ,कई अधिकारी रहे मौजूद,

newsvoxindia

Leave a Comment