News Vox India
नेशनलराजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

 राहुल गांधी के सजा पर रोक के  मामले में कांग्रेसियों ने किया टमाटर बांटकर खुशी का इजहार,

 मुजस्सिम खान,

रामपुर ।  देश की सर्वोच्च अदालत ने मोदी सरनेम की टिप्पणी मामले में राहुल गांधी को बड़ी राहत दी है ऐसे में कांग्रेसियों में खुशी उत्पन्न होना लाजमी है जहां देशभर में कांग्रेसियों के द्वारा सजा पर स्टे को लेकर मिठाइयां और लड्डू बांटे जा रहे हैं वही इससे उलट रामपुर की कांग्रेसियों ने एक अनोखे ढंग से अपनी खुशी का इजहार किया है।

Advertisement

 

 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय कपूर एवं आमिर कुरैशी की अगुवाई में राह चलते लोगों को लड्डू के बजाय टमाटर बांटे गए हैं। टमाटर पाने के बाद राहगीरों के चेहरों पर मुस्कान भी नजर आई ।

 

उत्तर प्रदेश मे भले ही कांग्रेस अपनी खोई हुई जमीन तलाशने में जुटी हो मगर रामपुर के कांग्रेसी कुछ ना कुछ ऐसी क्या सी हलचल जरूर पैदा करते रहते हैं जिससे लोगों का ध्यान उनकी ओर आकर्षित रहे यही कारण है कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कि मोदी सरनेम पर की गई टिप्पणी के मामले में उनकी 2 साल की सजा को इससे कर दिया गया है। सुप्रीम अदालत से किससे होने के बाद स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता राष्ट्रीय सचिव संजय कपूर एवं प्रदेश सचिव आमिर कुरैशी की अगुवाई में सिविल लाइन क्षेत्र में एकत्र हुए जहां पर दोनों ही वरिष्ठ नेताओं के द्वारा मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों को लड्डू के बजाय टमाटर बांटे गए लोगों ने भी खुशी के इन टमाटर को पाने के बाद राहत महसूस की है जिसका बड़ा कारण टमाटर के ऊंचे दामों से जुड़ा है।

 

 

 

प्रदेश सचिव आमिर कुरैशी के मुताबिक खुशी का दिन है और इस मौके पर मिठाई के बजाए टमाटर बांटे गए हैं जिसके पीछे का मकसद यह है कि टमाटर खट्टे भी होते हैं और मीठी भी। मीठे स्वाद के पीछे का कारण राहुल गांधी की सजा पर स्टे होना है और खट्टे स्के पीछे का मकसद इस सरकार में बढ़ती महंगाई से लोगों के दांत खट्टे होने का एहसास कराया गया है।

 

 

 

राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक संजय कपूर के मुताबिक देश की सर्वोच्च अदालत में जिस तरह से राहुल गांधी की सजा को स्टे किया है उससे कांग्रेसियों में खासा जोर पैदा हुआ है और न्याय व्यवस्था में भी पूरा विश्वास कायम हुआ है कुर्सी के इसी मौके पर टमाटर बांटे गए हैं क्योंकि टमाटर की कीमत मिठाई से ज्यादा हो गई है इसी के चलते राहगीरों को लड्डू के बजाए टमाटर बैठकर अपनी खुशी प्रदर्शित की गई है।

 

Related posts

पीलीभीत में बाघ का बन गया तमाशा :12 घंटे तक तक बाघ की दहशत में रहे ग्रामीण , बाद में आलाधिकारी के निर्देश पर हुआ ट्रेंकुलाइजर ,

newsvoxindia

बरेली की डेलापीर फल मंडी में फलों के यह है भाव ? देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

केरल के गवर्नर का बहेड़ी पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत , लोगों ने महामहिम के साथ ली सेल्फी ,

newsvoxindia

Leave a Comment