News Vox India
धर्मनेशनलशहर

प्रीति रोग में चंद्रमा रहेगा मेहरबान भोलेनाथ को चढ़ाए काले तिल और गाय का दूध, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

 

आज विशेष

आज प्रीति योग में जातकों पर चंद्रमा मेहरबान रहेगा। आर्थिक उन्नति के लिए सफेद वस्त्र पहने सफेद वस्तुओं का दान करें। चंद्रमा के मंत्र की कम से कम एक माला का जप करें। रोग शांति के लिए भोलेनाथ पर जल चढ़ाएं, ऊपर से काले तिल अर्पित करें।

Advertisement

देखिए आज का पंचांग

विक्रमी संवत – 2079

शाके – 1944

मास – भाद्रपद मास, शुक्ल पक्ष

दिन – सोमवार

तिथि – नवमी तिथि प्रातः 8:27 तक दशमी तिथि

नक्षत्र- मूल नक्षत्र

योग – प्रीति योग

करण – कौलव करण प्रातः 8:27 तक उपरांत तैतुल करण

*किसी भी शुभ कार्य का समय*

अमृत का चौघड़िया प्रातः 5:54 से 7:28 तक

शुभ का चौघड़िया प्रातः 9:02 से 10:37 तक

चर, लाभ, अमृत, चर का चौघड़िया मध्यान्ह 1:45 से रात्रि 7:54 तक

 

 

पंडित मुकेश मिश्रा

जानिए आज का अपना राशिफल

मेष-धन की रक्षा करें। आज धन का व्यय हो सकता है।बचत करने की आदत डालें, नहीं तो आगे चल कर परेशानी उठानी पड़ सकती है। निवेश से लाभ प्राप्त कर सकते हैं। व्यापार को लेकर आज का दिन मिलाजुला रहेगा।

वृषभ -व्यापार को गति देने के लिए आज आप अथक परिश्रम करेंगे। धन की कमी महसूस हो सकती है। धैर्य बनाए रखें। आज अच्छा समाचार भी प्राप्त हो सकता है।धन के लेनदेन में सावधानी बरतें। राहु आपकी राशि में बुध के साथ गोचर कर रहे हैं।

मिथुन-खर्चों पर नियंत्रण करें। नहीं तो मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन मिलने वाले अवसरों में लाभ की स्थिति को खोजने का प्रयास करें। सफलता मिल सकती है।

कर्क-आत्मविश्वास की कमी के कारण आज आप मिलने वाले अवसरों का पूर्ण लाभ उठाने से वंचित रहेंगे। बेहतर यही होगा कि आज आप नकारात्मक विचार और ऊर्जा से दूरी बनाकर रखें। कर्ज लेने की स्थिति से बचें।

सिंह-धन लाभ प्राप्त होने की स्थिति बनी हुई है। छोटे छोटे निवेशों से आज आप बड़ा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। बाजार में निवेश कर सकते हैं। इसके साथ ही भविष्य को लेकर आज आप गंभीर रहेंगे, धन का उचित निवेश करने में सफल रहेंगे।

कन्या-व्यापार में आज हानि हो सकती है। धन की प्राप्ति के लिए आज आपको कठोर संघर्ष करना पड़ सकता है, इसलिए लेनदेन में सावधानी बरतें। आज संबंध और संपर्कों का लाभ उठाएं और व्यापार को नई गति प्रदान करने की कोशिश करें।

तुला-बाजार की स्थिति आज आपको निवेश करने के लिए आकर्षित कर सकती है। आज धन से धन बनाने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं। बड़ा निवेश करने की स्थिति से बचें। जल्दबाजी में धन संबंधी कोई कार्य न करें।

वृश्चिक-लाभ की स्थिति अचानक बन सकती है। आज भम्र की स्थिति न बनने दें, नहीं तो आज मिलने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है। व्यापार में रूचि लें और नए विचारों को अपनाएं। केतु का प्रभाव बना हुआ हैं

धनु-आय के स्त्रोत विकसित करने का प्रयास करें, सफलता मिल सकती है। ग्रहों की चाल आज आपको नियमों का पालन करने के लिए कह रही है, इसलिए गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें।

मकर-धन के मामले में आज सोच समझ कर निर्णय लेना होगा। निवेश की रणनीति आज बदलनी पड़ सकती है। आज पूर्व में लिया गया निर्णय गलत साबित हो सकता है, इसलिए सावधान रहें। जल्दबाजी में धन का निवेश करने से बचें।

कुंभ-आज दूसरों को राय यानि सलाह देकर भी धन प्राप्त कर सकते हैं। बाजार की स्थिति को आज समझने में काफी हद तक सफल रहेंगे, लेकिन निवेश सोच समझ कर ही करें। कर्ज लेने की स्थिति से बचें।

मीन -धन के मामले में आज सावधानी बरतने की जरूरत है। धन का व्यय अनावश्यक कार्यों पर न करें। धन का संचय और निवेश को लेकर ठोस रणनीति बनाएं। आज का दिन बीते दिनों के लाभ और हानि के आंकलन करने का भी है। निवेश में जल्दबाजी न करें। अच्छे ढंग से विचार करने के बाद ही निर्णय लें।

Related posts

ब्रेकिंग : सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौत, तड़के सुबह फतेहगंज पश्चिमी में हुआ हादसा,

newsvoxindia

मोहल्ले की दुकान से सब्जी खरीदने से पहले जाने ,  डेलापीर की सब्जी मंडी  में क्या है सब्जियों के भाव ,

newsvoxindia

धन संबंधी समस्याओं को दूर करेंगे भगवान गणेश -चढ़ाएं दुर्वांकुर और करें पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment