News Vox India
नेशनलबाजारमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

पीएम मोदी के रोड़ शो के लिए जुटे भाजपाई  , बिजली लाइन  के साथ रोड़ किये गए दुरस्त 

बरेली।  पीएम मोदी के रोड़ शो के लिए भव्य बनाने के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के कई वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश सरकार के वन मंत्री अरुण कुमार सहित मीडिया प्रभारी काम की गति पर नजर बनाये हुए है। पीएम मोदी का 26 अप्रैल को बरेली के  राजेंद्र नगर में रोड़ शो होगा। यह रोड़ शो करीब 1200 मीटर की दूरी का होगा। पीएम मोदी त्रिशूल एयरपोर्ट से राजेंद्र नगर के स्वंयवर बारात घर के पास पहुंचेंगे और यही से रोड़ शो की शुरुआत होकर बरेली के सेलक्शन पॉइंट पर जाकर समाप्त होगा।
रोड़ शो में सीएम योगी के साथ प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के शामिल उम्मीद है। प्रधानमंत्री के रोड़ शो  मद्देनजर आज बिजली विभाग ने बिजली लाइन के साथ ट्रांसफार्मरों की व्यवस्था को दुरस्त करने के साथ जर्जर रोड़ों को रिपेयर भी किया गया है।
पुलिस ने घर घर जाकर की पूछताछ 
प्रेमनगर  पुलिस ने पीएम मोदी के रोड़  मद्देनजर रोड़ शो रूट पर पड़ने वाले घरों पर जाकर पूछताछ  की और डिटेल को रजिस्टर में नोट किया। दूसरी तरफ  निगम ने रोड़  के आसपास पड़े कुढ़े के ढेरों को साफ़ करने के साथ रोड़ किनारे की भूमि को समतल किया साथ ही रोड़ के गड्डे भी भरवाए।
पीएम मोदी के रोड़ शो के लिए होगी बेरिकेडिंग 
पीएम मोदी सुरक्षा के मद्देनजर रोड़ के दोनों किनारे बेरिकेडिंग की जाएगी साथ ही जगह जगह सुरक्षा बलों को भी तैनात किया जाएगा। पीएम मोदी के रोड़ शो के चलते एसपीजी कमांडों भी शहर में डेरा डालने के लिए सुरक्षा व्यवस्था को भी अपने हाथ में ले लेंगे।
पीएम मोदी भाजपा को बरेली मंडल में दिलाएंगे बढ़त 
पीएम मोदी बरेली मंडल में 25 से 26 अप्रैल तक दो सभा करने के साथ  बरेली में एक रोड़ शो करेंगे। माना जा रहा इन ही दो दिनों में सीएम योगी -पीएम मोदी मिलकर जनता के सामने ऐसी तस्वीर बनाएंगे जिससे माहौल भाजपा के प्रत्यशियों के पक्ष में हो जायेगा। यही वजह है भाजपा ने पीएम के रोड़ शो के लिए हिन्दू बाहुल्य क्षेत्र को चुना है।

Related posts

रामपुर पुलिस ने बारात को शपथ दिलाकर आई चर्चा में ,यह है मामला,

newsvoxindia

आज गौरी शंकर के साथ हनुमान जी की पूजा से होगा मंगल ही मंगल, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

एक्टिंग नहीं करूंगी तो जिंदगीभर दुखी रहूंगी: जान्हवी

newsvoxindia

Leave a Comment