News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

बरेली में बड़ा हादसा : ट्रक -ट्रेक्टर ट्राली की भिंडत में दो की मौत, 8 घायल,

यूपी के बरेली में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना उस वक्त हुई जब तेज रफ्तार 18 टायरा  ट्रक ने मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी । घटना होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई ।

Advertisement

 

 

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी । इसके बाद पुलिस ने घायलों को बरेली के साथ बहेड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया , जहां घायलों का इलाज चल रहा है।पुलिस ने  युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही ट्रक चालक घटना होते ही अपना ट्रक छोड़कर फरार हो गया । पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है।

 

फ़ोटो में घटना स्थल ,

कोतवाली देवरनिया के गांव पिपरा नानकार निवासी रईस अहमद ने बताया आज सुबह मजदूरी करने के लिए फोरम मालिक ट्रैक्टर से गांव के ही रहने वाले फारूक अहमद अब्दुल अहमद जहीर अहमद आसिफ अहमद अफजाल अहमद फरियाद अहमद निजामुद्दीन सरदार मंगलसेन के परुल फार्म पर धान की रोपाई मजदूरी करने के लिए जा रहे थेI इसी दौरान पेरुल फाटक के पास बहेड़ी की तरफ से आ रहे  तेज रफ्तार 18 टायर ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें जियाउर रहमान और लईक की मौके पर ही मौत हो गई । आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।

मजदूरों की मौत से गांव में पसरा मातम

मृतक मजदूर मजदूरी करके अपने घर का पालन पोषण करते थे । अचानक मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया । वही घायलों के परिजन भी घटना की खबर पाते ही बरेली और बहेड़ी के अस्पतालों की तरफ दौड़ गए है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी ।

 

ट्रक चालक के नींद की झपकी  आने से हुआ हादसा

माना जा रहा है कि ट्रक चालक को नींद की झपकी आने से यह हादसा हुआ । लेकिन यह बात तभी स्पष्ठ हो सकेगी , जब चालक पुलिस की हिरासत में आ जाये और वह यह बात कबूल करें।

 

 

Related posts

डेलापीर सब्जी मंडी में यह है सब्जियों के दाम , 

newsvoxindia

यह काम नहीं है आसान : नागपंचमी मेले में सपेरे को सांप ने काटा , इलाज के दौरान मौत ,

newsvoxindia

लाइव रिपोर्ट : फागुन की पूर्णिमा पर निकली ‘वर्ल्ड हेरिटेज’ में शामिल “राम बारात”, जमकर उड़ा रंग

newsvoxindia

Leave a Comment