नेशनल

बहेड़ी में सीएम योगी ने कानून व्यवस्था -राममंदिर -विकास के मुद्दे पर लोगों से मांगे वोट

Advertisement
  • बहेड़ी में जितिन और क्षत्रपाल के लिए मांगे वोट
  • बहेड़ी के पुनर्निमाण का जितिन ने किया वादा
  • बहेड़ी में फ्लाईओवर के निर्माण की भी कही बात
  • योगी को देखने के लिए बहेड़ी की मेन रोड हुई जाम
बरेली। सीएम योगी ने बहेड़ी – पीलीभीत लोकसभा सीट के प्रत्याशी जितिन प्रसाद एवं बरेली लोकसभा सीट के प्रत्याशी क्षत्रपाल सिंह गंगवार के लिए जनता से वोट मांगे ।सीएम योगी ने  अपने संबोधन की शुरुआत में सिक्ख समाज  को बैसाखी की बधाई दी और कहा  भाईयों यह चेतना हमारे अन्नदाता  किसानों के लिए महत्वपूर्ण है। यहां का किसान धरती माता से सोना उगाते हुए देश के लोगों को पेट भरने का काम करता है। इसलिए बहेड़ी को कहा जाता है कि यह इतिहास के परिवर्तन की धरती है। वह  बार बार यहां आने का प्रयास करते रहे है। पिछली बार भी छत्रपाल गंगवार के लिए सभा करनी थी, मूसलाधार बारिश में वह आ  नहीं सके।
आज मैं आया हूं, आपके उत्साह के लिए मैं सभी का अभिनंदन करता हूं। हम सभी नये भारत का दर्शन कर रहे हैं, इस भारत में जहां दुनिया सम्मान की नजर से देख रही है। यह अपनी सीमाओं की सुरक्षा करना भी जानता है। यहां विकास के प्रोजेक्ट बन रहे हैं, हाईवे बन रहे हैं। आस्था का सम्मान भी है, एक तरफ पिछली सरकार कर्फ्यू लगाती थी, यूपी में 7 साल में कोई दंगा नहीं हुआ। उन्हें मालूम है कि दंगा करेंगे तो उन्हे उलटा टंगवा दिया जायेगा। दंगाइयों को पता है जेल बाद में जायेगा पहले जहन्नुम जायेगा। यूपी में सब चंगा, आग यूपी में किसान आगे बढ़ चुका है। हर नागरिक जम्मू कश्मीर में जमीन खरीद सकता है।
370 ने नई पहचान दी है। जिनके पास आयुष्मान का कार्ड नहीं बन पाया है, एक एप्लीकेशन आती है तो पैसा उसके अकाउंट में भेज देता हूं। वह मेरे प्रदेश का नागरिक है। उसकी हर प्रकार की सुविधा मुहैया कराने का हमारा दायित्व है। 4 करोड़ गरीबों के मकान मिल गए। कहीं पर आईटी पार्क बन रहा है, कहीं पर अन्य विकास की बड़ी बड़ी परियोजना बन रही हैं। जाे भी भूमाफिया सार्वजनिक जमीन पर कब्जा करेगा, उसको लेने के देने पड़ेंगे। उसकी संपत्ति कब्जा होगी। पिछले 7 वर्षों में हमने गन्ना किसानों की गन्ना किसानों की समस्या का समाधान करने का प्रयास किया। 120 चीनी मिलें हम चला रहे हैं। एक सप्ताह में चीनी का भुगतान भी हुआ है, हम 7 साल में 2.5 लाख करोड़ रुपये का भुगतान गन्ना मूल्य का भुगतान किया है। जो चीनी मिलें समय से भुगतान नहीं करेंगी, हम उन किसानों को उनका मालिक बनायेंगे। किसी का एक पैसा डूबेगा नहीं, हम समस्या नहीं, समाधान पर विश्वास करते हैं।
यूपी में सुरक्षा का वातावरण दिया है। बरेली में पहले हर महीने दंगा होता था, आज दंगाई जान की भीख मांग रहे हैं। अब यह नहीं होगा कि किसी पार्टी से फतवा जारी कर दिया। हम मजबूती से आपके साथ खड़े हैं। कश्मीर में धारा 370 हटाने का काम किया है। सपा, बसपा और कांग्रेस 370 नहीं हटाते। अयोध्या में यह लोग क्या राम मंदिर का निर्माण करा पाते। नहीं करा पाते ना, रामलला विराजमान होने के साथ कितने लोग गए हैं, सबने रामलला देखे हैं। कांग्रेस, सपा बसपा के समय में दंगे होते थे। चारों तरफ दंगे होते थे, आज माफिया गले में तख्ती लटकाकर घूम रहे हैं, सब्जी बेच रहे हैं। ठेले लगाकर यही बोल रहे हैं कि बस जान बख्श दो। कुछ लोग पहले ही अपने कर्मों की सजा पा चुके हैं, जबकि कुछ लोग जहन्नुम की भीख मांग रहे हैं। विकसित उत्तर प्रदेश के लिए विकसित बरेली और पीलीभीत चाहिए।
जितिन ने कहा बहेड़ी  का कराएंगे पुननिर्माण
भाजपा के प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने कहा कि वह बहेड़ी का पुनर्निमाण कराएंगे उसी तरह के विकास कार्य कराएँगेजैसे की अयोध्या में हुए है। उन्होंने जनता से यह भी कहा कि पिछला चुनाव क्षत्रपाल जी जनता की ढिलाई से हार गए थे इसलिए यहां विकास कार्य प्रभावित हुए। इस बार सूत सही भरपाई कराना है। वही उन्होंने मोदी के दिए गए भाषण का जिक्र करते हु कहा कि सपा -बसपा -कांग्रेस के लोगों रामजन्म भूमि प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने से मना कर दिया था क्या आप ऐसे लोगों को स्वीकार करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि बहेड़ी की रामलीला ग्राऊंड की जमीन पर जिन भूमाफियाओं ने कब्ज़ा किया है उनके पर सीएम का बुलडोजर चलेगा।
Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

विवाहिता की मौत के मामले में पति समेत पांच लोगों पर मुकदमा,आरोपी फरार

बहेड़ी। संदिग्ध परिस्थितियों में ज़हर के सेवन से विवाहिता की मौत के मामले में पुलिस…

1 hour

धनु राशि के जातकों को आ सकती है परेशानी ,मेष के लिए आज का दिन है खास , जाने अपना राशिफल,

दैनिक  राशिफल : 13 मई दिन मंगलवार वर्ष 2024   ज्योतिषाचार्य आचार्य सत्यम शुक्ला कानपुर…

1 hour

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में एनडी एकेडमी मानपुर के सभी छात्रों ने बाजी मारी ,शतप्रतिशत रहा रिजल्ट

  शीशगढ़। क्षेत्र के एन डी एकेडमी स्कूल शहपुरा मानपुर तहसील बहेड़ी जनपद बरेली के…

2 hours

बुलट से जा रहे डॉक्टर को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

फतेहगंज पश्चिमी। मुरादाबाद से शाहजहांपुर बुलट से जा रहे डॉक्टर को थाना क्षेत्र के शंखा…

3 hours

मधुमक्खी पालन करने वालों ने युवकों पर तलवार -डंडों से मारपीट का लगाया आरोप

देवरनियाँ। मधुमक्खी का पालन करने वाले राजकुमार पुत्र बुद्ध सेन निवासी सिंगतरा कोतवाली देवरनियां ने…

4 hours

शराब पिलाकर निकाले रुपए , थाने में शिकायत

देवरनियाँ । कोतवाली क्षेत्र के गांव बिहारीपुर इस्तमरार के रहने वाले विजय पाल ने थाने…

4 hours