News Vox India
नेशनल

IAS दंपत्ति कुत्ता विवाद, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना,

 

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का आरोप :खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने नहीं खोला

महाराष्ट्र: केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय में खाशाबा जाधव खेल परिसर का उद्घाटन किया. इस मौके पर ठाकुर ने दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता टहलाने वाले मामले को लेकर कहा कि अभी एक IAS अधिकारी और उनकी पत्नी कुत्ता लेकर दिल्ली सरकार के स्टेडियम में घूम रहे थे और खिलाड़ियों को बाहर खड़ा कर दिया. इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा कि खिलाड़ियों को अंदर जाने की अनुमति नहीं थी.

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि दिल्ली सरकार ने उनपर कार्रवाई नहीं की, खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम नहीं खोला. लेकिन केंद्रीय गृह मंत्री ने उसपर कार्रवाई की, विभाग ने कार्रवाई की और दोनों का ट्रांसफर दूर-दूर के स्थानों पर किया, जिससे एक स्पष्ट संदेश जा सके कि खेल स्टेडियम खिलाड़ियों के लिए हैं.

इतना ही नहीं ठाकुर ने आगे कहा कि हेलसिंकी ओलंपिक में भारत को पहला व्यक्तिगत पदक जिताने का सौभाग्य के.डी. जाधव को प्राप्त हुआ था. सौभाग्य की बात है कि 400 एकड़ से बड़े इस विश्वविद्यालय में 27 एकड़ भूमि सिर्फ खेल परिसर के लिए रखी गई, परिसर का नाम के.डी. जाधव के नाम पर रखा गया है.

Related posts

इज्जतनगर पुलिस ने अवैध असलहों की फैक्ट्री चलाने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़ ,दो गिरफ्तार 

newsvoxindia

धार्मिक स्थल की दीवार तोड़ने के विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े , मौके पर आलाधिकारी पहुंचे

newsvoxindia

अयोध्या में ट्रक -बस की आमने सामने की भिंडत , 6 की मौत कई घायल,

newsvoxindia

Leave a Comment