News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

बड़ी खबर : नेशनल हाइवे किनारे झाड़ियों में जली हालत में मिली नवविवाहिता ,

 

बरेली । फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच हड़कंप मच गया कि जब एक महिला बेहोशी और जली हालत में झाड़ियों में मिली । सूचना पर पहुंची पुलिस ने नवविवाहिता को कब्जे में लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि युवती की हालत गंभीर है। डॉक्टर युवती को केमिकल डालकर जलाने की आशंका जता रहे है। पुलिस ने महिला द्वारा बताए गए नाम और उसकी पहचान के आधार पर उसके परिवार वालों को घटना की सूचना दी है।

 

 

वही घटना की जानकारी होते ही आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे और युवती की हालत की जानकारी ली। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि आज सुबह फतेहगंज पुलिस को एक महिला के संबंध में सूचना मिली थी। पुलिस द्वारा महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि महिला ने अपना नाम और पता लिखकर बताया है। इसी आधार पर पुलिस महिला के परिजनों से संपर्क कर रही है।घटना के संबंध में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी । मामले की जांच चल रही है। महिला की शादी जल्दी में ही 24 तारीख को हुई थी।

 

जिला अस्पताल के ईएमओ  अखिलेश कुमार ने बताया कि सुबह महिला कांस्टेबल द्वारा एक महिला को फतेहगंज पश्चिमी के एएनए कॉलेज के पास 25 वर्षीय महिला को इलाज के लिये अस्पताल लाया गया था। महिला के शरीर पर जले हुए कई घाव है। आशंका इस बात की है कि महिला के ऊपर कोई केमिकल डाला गया है। महिला की हालत गंभीर है।

महिला को अन्य अस्पताल में किया रेफर

स्थानीय रिपोर्टरों के मुताबिक महिला की हालत नाजुक देखते हुए महिला को किसी निजी अस्पताल में रेफर करने की सूचना है। बताया जा रहा है महिला के ऊपर केमिकल फेंके जाने से महिला के शरीर को काफी नुकसान पहुंचा है।

 

Related posts

संतोष गंगवार अपने कार्यकाल में शहर को एक उपलब्धि नहीं दिला सके : प्रवीण  सिंह ऐरन 

newsvoxindia

जानिए अगस्त माह का राशिफल, क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

रिश्तों की वफादारी :सूबेदार रैंक के डॉग स्क्वायड की बीमारी के चलते हुई मौत , पुलिस अधिकारियों ने  दी सलामी ,

newsvoxindia

Leave a Comment