News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

अपने ही बने जान के दुश्मन : नवविवाहिता के पिता के साथ बहनोई गिरफ्तार, यह था मामला,

राजकुमार

बरेली । फतेहगंज पश्चिमी में नवविवाहिता को टॉलेट क्लीनर पिलाकर हत्या करने की कोशिश करने के आरोप में पुलिस ने महिला के पिता और बहनोई को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक महिला के अपने ही गांव के एक युवक से प्रेमप्रसंग थे और वह उससे शादी भी करना चाहती थी , साथ ही वह युवक के साथ दो बार अपने घर से भाग चुकी थी। इसी बीच नवविवाहिता के परिजनों ने पिछले माह 24 तारीख को शादी से इसलिए कर दी थी कि शादी के बाद सब सही हो जाएगा । पुलिस को अपनी जांच में यह भी पता चला था कि महिला ने अपनी शादी के समय भी वबाल काटा था और उसने फेरे लेने से भी मना कर दिया था। बाद में परिजनों के दवाब में महिला को उसकी सुसराल विदा कर दिया गया था। लेकिन वहां भी महिला ने प्रेमी से अपने पति के फोन से बात करती रही। इस बात की शिकायत महिला के पति ने उसके पिता तोता राम के साथ बहनोई दिनेश से की थी।

Advertisement

 

योजना बनाकर पिता और बहनोई विदा कराने पहुंचे थे महिला के सुसराल

बेटी के रोज रोज शिकायतों को लेकर पिता परेशान था और उसने अपने बड़े दामाद के साथ बेटी की हत्या की योजना बना ली। 24 अप्रैल को पिता अपने बड़े दामाद और बेटे के साथ अपनी बेटी को बुलाने अपने छोटे दामाद के घर बदायूं गया और बेटी को लेकर देरशाम दो मोटरसाइकिलों के द्वारा घर की ओर रवाना हुआ । जैसे पिता अपनी बेटी को लेकर झुमका चौराहे से फतेहगंज थाने की सीमा में दाखिल हुआ तो एएनए कॉलेज के पास जंगल मे अपनी बेटी की गला दबाने के साथ टॉयलेट क्लीनर पिलाकर हत्या करने की कोशिश की। जब महिला मरणासन्न हालत में हो गई तो वह महिला को छोड़कर अपने घर वापस चले गए।

 

 

 

महिला को होश आया तो खुला घटना का राज

महिला सुबह के समय होश आने पर जब रोड़ पर फ़टे कपड़ों की हालत में पहुंची तो किसी राहगीर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया । पुलिस ने महिला की तबियत खराब होने पर बयान लेने की कोशिश की तो महिला ने अपने नाम और गांव का पता बता दिया था।

 

 

महिला के परिजनों ने प्रेमी को फंसाने के लिए रची थी साजिश

पुलिस ने महिला के पिता से घटना के संबंध में तहरीर देने को कहा तो महिला के पिता ने अपने बेटी के प्रेमी को मोहरा बनाते हुए तहरीर में बताया कि उसे अजय पर शक क्योंकि उसकी बेटी उसके साथ शादी से पहले भी जा चुकी है।

 

घटना में चार लोग शामिल रहने की संभावना

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बीते दिन फतेहगंज पश्चिमी में शाही अगरास रोड़ पर एक युवती के मरणासन्न हालत में मिली थी। इसके संबंध में महिला के पिता द्वारा 307 का एक मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। पुलिस ने जब मामले की पूछताछ की तो पिता और बहनोई के बयानों में विरोधाभास मिला था। जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने घटना के संबंध में महिला के पिता और बड़े बहनोई को गिरफ्तार किया है वह घटना में शामिल अन्य दो लोगों के शामिल होने का शक है। अगर तत्व सही पाए गए तो उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल महिला के हालत पहले से बेहतर है।

Related posts

नवाबगंज में  मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का  आयोजन,

newsvoxindia

तोरई तोड़ने गई महिला को जहरीले  सांप ने काटा, अस्पताल में भर्ती 

newsvoxindia

चाचा की शादी में शामिल होकर लौट रहे  भतीजों की सड़क हादसे में मौत ,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा ,

newsvoxindia

Leave a Comment