News Vox India
नेशनल

MP में दर्दनाक सड़क हादसा: बोलेरो और डंपर की जोरदार भिड़ंत, 5 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. बोलेरो और गिट्टी से भरे डंपर की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो के एक साइड पर चढ़ाकर डंपर ड्राइवर फरार हो गया. जिससे 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

Advertisement

 

नूराबाद नेशनल हाईवे क्रमांक 44 के गोरैया होटल के सामने यह हादसा हुआ है. तेज रफ्तार डंपर ने बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक ने ग्वालियर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस तरह अब तक 5 लोगों की सड़क हादसे में जान जा चुकी है।वहीं तीन लोगों की हालत अभी भी नाजुक है. सभी मृतक बित्तोली गांव के बताए गए हैं, जो ग्वालियर से लौटकर अपने गांव आ रहे थे. घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई है. डंपर और ड्राइवर की भी तलाश की जा रही है।

 

मरने वालों की पहचान 55 वर्षीय रामपत पुत्र मुरली, 45 वर्षीय देवेंद्र पुत्र निहाल सिंह, 40 वर्षीय भारत पुत्र केदार सिंह, 42 वर्षीय केशव पुत्र आशाराम सिंह, 43 वर्षीय विद्याराम पुत्र रघुवर सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने डंपर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि मौके से डंपर ड्राइवर भागने में सफल हो गया.

Related posts

लाल वस्तुओं का दान करने से आज भगवान सूर्य होंगे प्रसन्न -बढ़ेगी उर्जा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

आज पितरों को प्रसन्न करने के लिए करें सफेद वस्तुओं का दान ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

बरेली के कलाकारों द्वारा बनाई गई पेंटिंग की अयोध्या में  लगेगी प्रदर्शनी 

newsvoxindia

Leave a Comment