News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

घनश्याम सिंह लोधी को मिला भाजपा का टिकट, परिवार और समर्थकों में खुशी की लहर

रामपुर- देश के सबसे बड़े लोकतांत्रिक पर्व की आधिकारिक रूप से शुरुआत होने में चंद दिनों का ही समय बचा है इन सब के बीच भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची भी जारी कर दी है। इस सूची में रामपुर से घनश्याम सिंह लोधी के नाम पर एक बार फिर भरोसा जताते हुए मोहर लगाई गई है। उनके टिकट की घोषणा के बाद परिवारजनों और समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

Advertisement

 

 

 

रामपुर की लोकसभा-7 सीट से उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतकर ग्रामीण इलाके के पहले संसद के रूप में परचम लहराने का गौरव हासिल किया था। भारतीय जनता पार्टी ने जातीय समीकरण साधते हुए लोधी जाति के घनश्याम सिंह लोधी पर एक बार फिर से भरोसा जताया है। क्योंकि 3 लाख 50 हजार से अधिक वोट रामपुर में लोधी समाज के ही हैं। उनके नाम की घोषणा होने के बाद जहां परिवार वालों ने खुशी की लहर दौड़ गई तो वहीं समर्थकों ने भी उनके सिविल लाइंस स्थित आवास पर मिठाई बांटकर अपनी खुशी व्यक्त की है।

 

 

भाजपा सांसद घनश्याम सिंह लोधी जहां अपनी जाति विशेष में तो खास पकड़ रखते ही हैं इसके अलावा उनकी मुसलमानों में भी अच्छे खासी पेठ नजर आती है। यही कारण है कि मिष्ठान वितरण के दौरान मुस्लिम समुदाय के लोग भी बड़ी संख्या में उनके परिवार के साथ नजर आए। फिलहाल घनश्याम सिंह लोधी के टिकट की घोषणा हो चुकी है और उनके घर पर समर्थकों के बधाई देने का तांता लगना शुरू हो गया है।

 

Related posts

बरेली में लघु फिल्मों का प्रदर्शन , सजा-द रिवेंज फ़िल्म को ज्यादा मिली तारीफ

newsvoxindia

20 हज़ार की रिश्वत की रकम के साथ लेखपाल गिरफ्तार

newsvoxindia

पुलिस ने 6 तस्करों को लाखों की कीमत की अफीम और स्मैक के साथ किया गिरफ्तार ,

newsvoxindia

Leave a Comment