News Vox India
नेशनलशहर

बठिंडा आर्मी स्टेशन में हुई फायरिंग में चार जवानों के शहीद होने की खबर,

पंजाब ।बठिंडा आर्मी में क्षेत्र में तड़के सुबह फायरिंग होने से हड़कंप मच गया। यह घटना सुबह 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है। इस घटना में चार जवानों की शहीद होने की खबर  है , साथ ही संभावना यह भी बताई जा रही है कि मरने वालों में सेना से जुड़े परिवार के लोग भी हो सकते है।हालांकि किसी भी अधिकारी ने घटना के बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। जानकारी के मुताबिक मिलेट्री स्टेशन को सील किया गया है। यह क्षेत्र पाकिस्तान बॉर्डर से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर बताया जा रहा है।

Advertisement

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आर्मी स्टेशन में तड़के सुबह फायरिंग हुई जिसमें चार लोगों की मौत हो गईं । बताया यह भी जा रहा है कि करीब एक हफ्ते पहले कुछ हथियार गायब हो गए थे , शक इस बात का जताया जा रहा है कि गायब हथियारों से इस घटना को अंजाम दिया गया है। वही सेना  ने आतंकी घटना होने से इंकार किया है। वही सूत्र यह भी बता रहे है कि एक संदिग्ध  को हिरासत में लेने की खबर है। पंजाब पुलिस के मुताबिक अभी तक घटना के संबंध में कोई आतंकी एंगल नहीं है।

 

 

सेना की इंसास हुई थी गायब

सूत्र घटना के बारे में कहा जा रहा है कि दो  दिन पहले सेना की इंसास गायब हुई थी। संभावना इस बात की भी जताई जा रही है कि किसी व्यक्ति ने इसी हथियार से घटना को अंजाम दिया गया होगा।

 

 

Related posts

भैंस के सरकारी नल से  पानी पीने का वीडियो हुआ वायरल , लोग बोले यह तो बहुत समझदार है !

newsvoxindia

आईवीआरआई में डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद की जयंती को कृषि दिवस के रूप में मनाया गया,

newsvoxindia

बरेली की  डेलापीर सब्जी मंडी में यह है सब्जियों के दाम , देखें यह लिस्ट 

newsvoxindia

Leave a Comment