News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरशिक्षास्पेशल स्टोरी

पूर्व विधायक पप्पू भरतौल ने बोर्ड परीक्षा की पास, समथकों ने पास होने पर बांटी मिठाई,

बरेली। बिथरी चैनपुर के पूर्व भाजपा विधायक इंटरमीडिएट की परीक्षा अच्छे नम्बरों से पास कर ली है। इस बात की जानकारी खुद विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने दी है। पप्पू भरतौल ने बताया है कि उनके तीन विषयों में कुछ नंबर कम आये है साथ ही एक सब्जेक्ट में डिक्टेशन आई है। उन्होंने कहा कि वह बोर्ड जाकर अपनी कॉपी को दोबारा चेक कराएंगे और अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह कोर्ट भी जाएंगे। आज जैसे ही विधायक जी के पास होने की खबर क्षेत्र में मिली तो उनके समर्थक झूम उठे। विधायक जी को उनके समर्थकों ने मिठाई खिलाकर उनके प्रयास की तारीफ की और कहा कि विधायक जी का प्रयास बेहद सराहनीय है , उनकी उम्र में लोग आराम पसंद करते है, हमारे विधायक जी ने अपनी आंखों की नींद गायब करके अपनी पढ़ाई की और बोर्ड की परीक्षा पास करके समाज को एक मैसेज दिया की पढ़ने की कोई उम्र नहीं होती है । बस आदमी किसी भी काम को करने की ठान ले तो कोई भी काम बड़ा नहीं हो सकता । आदमी को सफलता मिलना तय है।

Advertisement

 

 

 

विधायक जी द्वितीय श्रेणी से हुए पास

विधायक पप्पू भरतौल ने कठिन परिश्रम के बाद इंटरमीडिएट की परीक्षा द्वितीय श्रेणी से पास कर सके। विधायक जी ने हिंदी में 100 में 57, नागरिक शास्त्र में 100 में 47, एजुकेशन में 100 में से 42, कला में 100 में से 36 , सोशियोलॉजी में 100 में से 81 अंक प्राप्त किये है।

 

 

 

पप्पू भरतौल ने परीक्षा पास करने के लिए फोन से बनाई थी दूरी

पप्पू भरतौल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था परीक्षार्थियों पढ़ाई करते समय अपने मोबाइल बंद करके एक दो घंटे दिन या रात में पढ़ ले , जब मन हो तो पढ़ ले। अगर ऐसा करेंगे सब याद हो जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने तो अपनी परीक्षा की तैयारी एक दो महीने से की थी। एग्जाम में सवाल किताब से आये जिसे वह सब कर आये। एग्जाम में लिखना तो बहुत पढ़ता है।

 

 

 

 

वकील बनकर जनता के बनना चाहते है हमदर्द

पूर्व विधायक पप्पू भरतौल ने कहा कि वह पढ़ लिखकर वकील बनना चाहते है। लोगों को कानूनी सलाह देना चाहते है और उनके हक़ के लिए लड़ना चाहते है। वह लोगों को फ्री क़ानूनी सलाह देंगे , जितनी मदद कर सकते है उतनी करेंगे। जनता समझ नहीं पाती है कौनसा सा मुकदमा कैसे लड़ा जाये।

 

Related posts

आज लक्ष्मी, गणेश की पूजा पाठ से होगा विशेष लाभ, जानिए कैसे करें पूजा और क्या कहते हैं आपके सितारे,

newsvoxindia

गणतंत्र दिवस पर नगर पंचायत कार्यालय पर इमराना बेगम ने किया ध्वजारोहण

newsvoxindia

कांवड़ रूट पर टूटकर गिरा पेड़, प्रशासन ने जेसीबी को मौके पर तुरंत हटवाया

newsvoxindia

Leave a Comment