News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

सीएम आगमन की तैयारियों के लिए भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत,

 

केंद्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा ने सड़क पर उतरकर मांगे वोट, प्रत्याशी उमेश गौतम का वार्डों में धुआंधार चुनावी जनसंपर्क, चारो तरफ भगवा माहौल

 

बरेली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सात मई को निकाय चुनाव के प्रचार के सिलसिले में बरेली आएंगे। उनकी चुनावी सभा को सफल बनाने के लिए केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री बीएल वर्मा, भाजपा प्रत्याशी डॉ. उमेश गौतम, पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद संतोष गंगवार, उत्तर प्रदेश सरकार के वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, भाजपा महानगर अध्यक्ष डॉ. एम अरोड़ा समेत अन्य पार्टी पदाधिकारियों ने पूरी ताकत झोंक दी। वार्डों में चुनावी जनसंपर्क में भाजपा प्रत्याशी ने सबको पीछे छोड़ दिया है। चुनावी रैलियों, नुक्कड़ सभाओं और प्रबुद्ध सम्मेलनों के जरिए चारो तरफ भगवा माहौल नजर आने लगा है।

 

पुराना शहर में भाजपा प्रत्याशी डॉ. उमेश गौतम ने स्थानीय पार्षद प्रत्याशी छंगामल मौर्य और अजय रत्नाकर के साथ मतदाताओं से घर-घर जाकर कमल निशान के लिए वोट मांगे। भाजपा के नगर संयोजक अधीर सक्सेना ने भाजपा प्रत्याशी उमेश गौतम के पिता और रिटायर्ड सीओ केके गौतम के साथ जनसंपर्क किया। उन्होंने भाजपा को महापौर और वार्डों में पार्षद के लिए कमल निशान पर बटन दबाने की अपील की। वार्ड तीन बन्नूवाल नगर में भी भाजपा प्रत्याशी ने मतदाताओं को जागरूक किया। वार्ड 62 चक महमूद में भाजपा प्रत्याशी उमेश गौतम का मुस्लिम समाज ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने महानगर उपाध्यक्ष अरुण कश्यप, अमरीश कठेरिया, कन्हैया राजपूत, मंडल अध्यक्ष रामबहादुर मौर्य, सतीश यादव, सीपीएस चौहान के साथ भ्रमण कर भाजपा के लिए मतदाताओं से डोर टू डोर जनसंपर्क करके वोट मांगे। ज्ञान प्रकाश लोधी की अगुवाई में वार्ड 36 जौहरपुर और सर्वोदय नगर में स्थानीय पार्षद प्रत्याशी सुदामा देवी मौर्य और वेदराम मौर्य के कार्यालय का उद्घाटन किया गया। वार्ड 80 मुस्लिम बहुल इलाके में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद संतोष गंगवार, महापौर प्रत्याशी डॉ. उमेश गौतम, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल और पूर्व महानगर अध्यक्ष भाजपा उमेश कठेरिया ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की टीम के चुनावी जनसंपर्क करके वोट मांगे। मुस्लिम समाज की ओर से भाजपा नेताओं पर पुष्प वर्षाकर स्वागत किया गया। साईंनाथ मंडल में भी भाजपा के महापौर एवं वार्ड प्रत्याशियों को जिताने के लिए मंडल अध्यक्ष विक्रम सिंह और राजीव गुप्ता के नेतृत्व में सघन जनसंपर्क किया गया। वार्ड 12 में भाजपा के पार्षद प्रत्याशी चंद्रपाल आर्य के साथ महापौर प्रत्याशी ने गंगानगर, विश्वनाथपुरम, विकास नगर कॉलोनी, शिवधाम कॉलोनी में चुनावी जनसंपर्क किया। मतदाताओं से घर-घर जाकर भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल न निशान पर बटन दबाकर जिताने की अपील की गई। वार्ड 51 नगरिया परीक्षित में महापौर प्रत्याशी डॉ. उमेश गौतम ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी जनसंपर्क करके भाजपा की ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने समस्त वार्डों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में पहुंचने का भी आवाह़न किया।

Related posts

एसटीएफ ने 13 करोड़ की अफीम साथ चार तस्करों को किया गिरफ्तार,

newsvoxindia

शाहजहांपुर की घटना : मामूली विवाद में 7 साल के बच्चे के गोली मारी , पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। 

newsvoxindia

पीएम मोदी ने बरेली में मेगा रोड़ शो करके प्रत्याशी छत्रपाल के लिए जुटाया जन समर्थन ,देखें यह वीडियो

newsvoxindia

Leave a Comment