News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

बेटी के लिए पिता बना कातिल, शव को ठिकाने के लिए मफलर से भी खींचा था शव,

 

बरेली। सिरौली थाना क्षेत्र मे दो हिस्सों में कटे शव मिलने का बरेली पुलिस ने खुलासा कर दिया है।दरसल यह हत्याकांड होली की रात को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने इस हत्याकांड में एक हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के साथ आलाकत्ल को भी बरामद किया है।

Advertisement

 

 

होली के दिन सौरभ की हुई थी हत्या

सिरौली पुलिस के मुताबिक 8 मार्च को ओमकारपुरी पुत्र गेदांपुरी नि0 ग्राम धनौरा गौरी थाना सिरौली ने अपने पुत्र सौरभ पुरी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। गुमशुदगी में यह भी बताया गया था कि 7 मार्च की शाम 08 बजे सौरभ अपने घर से खेत पर गया था उसके बाद वह घर वापस नहीं आया । इसी बीच 13 मार्च को धनौरा गौरी गाँव के बाहर गेहूं के खेत मे गुमशुदा सौरभ पुरी का शव पड़ा मिला था । सौरभ पुरी का मृत शरीर का धड राजाराम श्रीवास्तव के खेत में क्षत विक्षत अवस्था मे मिला था , बाकी शरीर का हिस्सा अरविन्द पाण्डे नि० धनौरा गौरी के गेहूं के खेत में पड़ा मिला था । इसके बाद पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी थी।

 

सीडीआर से  मामले का हो गया खुलासा

मृतक व सदिग्धों के CDR व अन्य लोगों से पूछताछ से तेजपुरी पुत्र पन्नुपुरी नि0 ग्राम धनौरा गौरी थाना सिरौली का नाम प्रकाश में आया था । आज अभियुक्त तेजपुरी को विशनपुरी चौराहे से तड़के सुबह गिरफ्तार कर लिया । जब पुलिस ने अभियुक्त से सख्ती से पूछताछ की तो तेजी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए हत्या मे प्रयुक्त आला कत्ल फावड़ा, मृतक सौरभ पुरी का मोबाइल, मफलर व लाठी व अभियुक्त द्वारा घटना के समय पहना गया लोवर भी उसकी निशानदेही पर बरामद कर लिया ।

 

सौरभ रखता था अभियुक्त की बेटी पर बुरी नजर

अभियुक्त तेजपुरी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि मृतक सौरभ पुरी उसकी बेटी पर बुरी नियत रखता था, उसने द् सौरभपुरी को कई बार समझाया परन्तु नहीं माना । बाद में परेशान होकर योजना के मुताबिक वह होली के दिन सौरभ पुरी को अपने साथ खेत पर ले गया । उसके साथ खेत पर बैठकर उसने सौरभ को शराब भी पिलवाई जब उसे नशा हो गया तो उसने आवेश मे आकर अपने ट्यूबवैल के अन्दर सौरभ की गला दबा दिया । उसके बाद उसकी लाश को उठाकर अरविन्द पाण्डेय के गेहूँ के खेत मे डालकर उसकी फावडे से गर्दन काट दी और सर पर फावडा मारकर उसका सर भी फोड दिया । उसके बाद उसकी सर कटी लाश को मफलर डालकर खींचकर राजाराम श्रीवास्तव के गेहूं के खेत मे डाल दिया ।

 

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि सिरौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत 13 मार्च को एक सिर कटी लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस को 7 मार्च को एक गुमशुदगी भी दर्ज हुई थी। पुलिस ने आज इस घटना में हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार करने के साथ घटना में इस्तेमाल किये गए आलाकत्ल के साथ मृतक के मोबाइल फोन के साथ अन्य सामान को बरामद कर लिया है। हत्या के पीछे की वजह जो निकल कर आई है उसके मुताबिक मृतक अभियुक्त की बेटी पर बुरी नजर रखता था। इसी बात से नाराज अभियुक्त ने सौरभ पुरी की हत्या की थी।

Related posts

कमिश्नर आनजनेय  राजनीति से रहेंगे दूर , जानिए यह खबर ,

newsvoxindia

जिला गन्ना अधिकारी ने गन्ना सर्वे का लिया जायजा 

newsvoxindia

शराबी ने सांसद को आधी रात को शराब के लिए किया परेशान 

newsvoxindia

Leave a Comment