News Vox India
नेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहर

फहद और स्वरा की शादी में राहुल सहित कई दिग्गज हुए शामिल,कल बरेली में ग्रांड पार्टी

सुसराल पहुंचने पर स्वरा का  जोरदार स्वागत

Advertisement
,

स्वरा भास्कर की एक झलक पाने के लिए दिखी भारी भीड़,

मुमताज/अब्दुल वाजिद ,

 

बरेली। वॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर एवं बहेड़ी निवासी फहद अहमद की शादी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एवं दिल्ली के मुख्मयंत्री अरविंद केजरीवाल सहित कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने शिरकत की।दिल्ली के रिसेप्शन के बाद शुक्रवार को स्वरा अपने शौहर फहद अहमद के साथ बहेड़ी पहुंची तो उनकी ससुराल में उनका ज़ोरदार स्वागत हुआ। इस मौके पर बहेड़ीवासी भी स्वरा भास्कर को बहेड़ी के बेटे की दुल्हन में पाकर बेहद खुश दिखाई।स्वरा के झलक को देखने के लिए फहद अहमद के घर के आसपास जबर्दस्त भीड़ देखी गई।बता दें कि दिल्ली के साकेत में बहेड़ी के फहद और अभिनेत्री स्वरा भास्कर की शादी के कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

 

 

 

 

शादी में राहुल गांधी, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल समेत कई राजनीतिक दलों के नेताओं और नामचीन हस्तियों ने वेडिंग सेरेमनी में शिरकत की।

 

दिल्ली में हुए कार्यक्रम में स्वरा ने विधिवत रूप से फहद से शादी कर ली। हालांकि स्वरा ने 16 फरवरी को फहद के साथ मुंबई में कोर्ट मैरिज भी कर ली थी। 19 मार्च को बरेली के नैनीताल रोड़ स्थित एक बारात घर में स्वरा और फहद के रिसेप्शन का प्रोग्राम होगा, जिसमें शहर के कई गणमान्य लोगों के साथ मायानगरी मुम्बई से कई बड़े नामों के आने की भी चर्चा है।

Related posts

आज करें मां चंद्रघंटा और भगवान गणेश की पूजा सुख -समृद्धि का बरसेगा आशीर्वाद ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

सास को कार से रौंदकर मार देने वाला जमाई राजा गिरफ्तार , पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का रखा था इनाम

newsvoxindia

जिला जेल में लोक अदालत का हुआ आयोजन , मौके पर 12 मामलों में से 2 का हुआ निपटारा ,

newsvoxindia

Leave a Comment