News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

Exclusive :अतीक अहमद के तथाकथित माफिया ने पुलिस की डर से कोर्ट में किया सरेंडर,

जितेंद्र सोनी,

यूपी में कानून की सख्ती के चलते माफी टूट रहे है यही वजह है कि माफिया मौका पाते ही कोर्ट में सरेंडर कर रहे है। ऐसा ही एक मामला सीतापुर में आया है जहां गैंगस्टर माफिया मुजीब अहमद ने भाई के साथ मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया।गैंगस्टर मुजीब अहमद पर हत्या रंगदारी हत्या रंगदारी सरकारी जमीनों पर कब्जे सहित करीब 25 आपराधिक मामले दर्ज हैं। दोनों ही माफियाओं को कोर्ट कस्टडी में जेल भेज दिया गया।

 

 

 

माफिया बदर्स कई मामलों है वांछित,

माफिया मुजीब अहमद और उसका भाई अहमद हुसैन उर्फ छन्नू गैंगस्टर के मामले में वांछित चल रहा था। इन माफियाओं पर पुलिस लगातार सरेंडर का दबाव बना हुई थी, जिसके चलते आज मुजीब ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

 

प्रशासन ने माफियाओं की 100 करोड़ की संपत्तियां की सीज

सीतापुर जिला प्रशासन ने माफियाओं की 90 से 100 करोड़ से अधिक की संपत्ति को जप्त करने की कार्रवाई की है । गैंगस्टर मुजीब अहमद अतीक अहमद और गुड्डू मुस्लिम का भी करीबी बताया जाता है। एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया जनपद में माफियाओं के खिलाफ लगातार पुलिस की कार्रवाई जारी है जिसमें पहले भी कई माफियाओं करोड़ों की संपत्ति को जप्त किया जा चुका है । गैंगस्टर का मुकदमा जो न्यायालय में विचाराधीन चल रहा था, इसी मामले में मुजीब अहमद और उसके एक साथी को जेल भेजा जा चुका है।

 

पुलिस न्यायालय में पैरवी करते हुए समय-समय पर गवाहों को प्रस्तुत कर रही है ,ताकि ऐसे अपराधियों के खिलाफ विधिक रुप से कार्रवाई की जा सके ।अपराधी और उसके गैंग के खिलाफ पिछले 2 सालों में 90 करोड़ से 100 करोड़ तक की संपत्ति को जप्त किया जा चुका है। आगे भी ऐसे अपराधियों पर कार्रवाई जारी रहेगी।

Related posts

भोजपुरी फ़िल्म इश्क के रोग फिल्म कल प्रसाद टॉकीज में प्रदर्शन,

newsvoxindia

फरीदपुर में बाइक चोर पकड़े गए, एक बाइक बरामद, कई वारदात भी स्वीकारी

newsvoxindia

कछला गंगा में स्नान करते  दो श्रृद्धालु डूबे, एक का शव निकाला, दूसरे की तलाश जारी।

newsvoxindia

Leave a Comment