News Vox India
नेशनलमनोरंजनशहर

क्या पाकिस्तानी एक्ट्रेस की वजह से सानिया -शोएब के संबंध तलाक तक पहुंचे ?

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक चर्चा में हैं। काफी समय से खबरें आ रही हैं कि सानिया पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब को तलाक दे रही हैं। अभी तक इस कपल ने आगे आकर इस बारे में कुछ नहीं कहा है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने शोएब और सानिया के तलाक के पीछे की वजह का पता लगा लिया है। कई यूजर्स का मानना ​​है कि इस मामले में पाकिस्तानी एक्ट्रेस का सीधा संबंध है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आलिया उमर का नाम आया सामने
नवंबर 2021 में पाकिस्तानी क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने एक फोटोशूट करवाया था। एक मशहूर पाकिस्तानी मैगजीन के लिए इस फोटोशूट में उनके साथ एक्ट्रेस आयशा उमर नजर आईं थीं।

दोनों की तस्वीरें और पोज काफी बोल्ड थे और उनकी केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी। ऐसे में अब तलाक की खबरों के बीच वो तस्वीरें वायरल हो गई हैं। माना जा रहा है कि आयशा उमर ही वो शख्स है जिसकी वजह से सानिया का घर टूट रहा है। इस कहानी में कितनी सच्चाई है ये तो पता नहीं लेकिन आयशा उमर कौन है उनके बारे में लोगों जानकारी हासिल करने के लिए उत्सुक जरूर हो गए हैं।

कौन हैं आयशा उमर?
आयशा उमर, जिनका जन्म 12 अक्टूबर 1981 को लाहौर, पाकिस्तान में हुआ था, एक प्रसिद्ध लॉलीवुड अभिनेत्री हैं। चेहरा जाना-पहचाना लग रहा है, है ना? आयशा को हम सभी ने पाकिस्तान के पॉपुलर सीरियल ‘जिंदगी गुलजार है’ में ‘सारा’ यानी फवाद खान की बहन के रोल में देखा है। आयशा उमर ने एक साल की उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था। उन्हें और उनके भाई को उनकी मां ने ही पाला था। एक्ट्रेस ने कहा कि उनका बचपन मुश्किल लेकिन आजाद था।

Related posts

भगवान गणेश को प्रसन्न करने के लिए चढ़ाएं दुर्वांकुर और लगाएं आंवला का भोग ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

आईएमसी ने जिला अध्यक्षों की लिस्ट की जारी,

newsvoxindia

भाजपा के कार्यालय पर मनाया गया रंगोत्सव , वन मंत्री अरुण कुमार ने भी कार्यकर्ताओं के साथ खेली होली 

newsvoxindia

Leave a Comment