News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

यूपी में हादसों का दिन: श्रावस्ती के बाद शाहजहांपुर में ट्रेक्टर ट्राली नदी में गिरने से पांच बच्चों सहित 11 की मौत, घटना की सरकार कराएगी जांच,

गर्रा नदी में ट्रेक्टर ट्राली  गिरी ,11 की मौत,

मरने वालों की संख्या में हो सकता है इजाफा,

सरकार ने मृतकों को 2-2 लाख का मुआवजा देने का किया एलान
Advertisement

 

 

यूपी में शनिवार का दिन हादसे का दिन साबित हुआ है। अभी श्रावस्ती की घटना को कुछ ही घंटे बीते थे कि शाहजहांपुर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जहां एक ट्रेक्टर ट्राली पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी , जिसमें 12 लोगों के मरने की खबर है जिसमें मरने वालों वालों में पांच मासूम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि तिलहर निगोही रोड पर ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल से नीचे गिर गई। ट्रॉली में करीब 30 से 35 लोग सवार थे । हादसा होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना स्थल से रोने बिलखने की आवाज आने लगी। घटना स्थल पर पहुंचते ही स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी ।

 

 

 

मौके पर पुलिस ने स्थानियों के साथ राहत बचाव का काम करते हुए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा साथ ही मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। (shahjhanpur)घायलों के परिजनों ने बताया कि ट्रैक्टर में सवार सभी ग्राम सनौरा से भागवत कथा के लिए जल लेने जा रहे थे।इसी बीच यह हादसा हो गया।SP एस आनंद ने बताया कि हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं , जिसमें से 6 लोगों की मौत मौत हुई है । घायलों को नजदीकी सीएचसी भेजा गया है । गंभीर घायलों को जिला अस्पताल भेजा जा रहा है। मृतकों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं।

 

 

ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा

स्थानियों के मुताबिक  दो ट्रैक्टर-ट्रॉली और डीसीएम से सवार  लोग अजमतपुर गांव में हो रही भगवत कथा के लिए जल लेने जा रहे थे। इसी बीच दोनों ट्रॉलियां एक दूसरे को ओवरटेक करने लगीं। जिसके बाद एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल की रेलिंग तोड़कर करीब 40 फीट नीचे गिर गई। जिससे मौके पर पर अफरा-तफरी मच गई।

 

कमिश्नर सौम्या अग्रवाल मरीजों का हाल लेने अस्पताल पहुंची

घटना की जानकारी होते ही मंडलायुक्त सौम्या अग्रवाल तमाम अमले के साथ मौके पर पहुंच गई। उन्होंने अधिकारियों को बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिए। वही घटना की जानकारी होते ही डीएम और वित्त मंत्री सुरेश खन्ना भी पहुंच गए।

 

घटना की सरकार कराएगी जांच

सुरेश खन्ना (suresh khanna )ने मीडिया को बताया कि घटना की जांच कराई जाएगी , आखिर क्यों इतनी बड़ी घटना हो गई। उन्होंने यह भी कहा कि यूपी की सरकार की ओर से मृतकों को 2 -2लाख रुपये के साथ घायलों को 50-50 हजार का मुआवजा दिया जाएगा।

 

यह मृतकों की लिस्ट

 

Related posts

मामूली कहासुनी में दो पक्षों में हुई मारपीट, मुकदमा हुआ दर्ज

newsvoxindia

हज़रत अमीन मियाँ के कुल शरीफ़ में  बड़ी संख्या  में अकीदतमंद शामिल हुए

newsvoxindia

काम की खबर : होली सजाने के बाद रोड़ नहीं होगी खराब ,जानिए कैसे ?

newsvoxindia

Leave a Comment