News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़स्पेशल स्टोरी

इज्जतनगर थाना क्षेत्र की घटना :प्रेमिका ने फोन नहीं उठाया तो गुस्से में प्रेमी ने डबल मर्डर की घटना को दिया था अंजाम

बरेली । इज्जतनगर थाना क्षेत्र में 26 जनवरी की रात को हुए डबल मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि राशिद नाम के अभियुक्त मृतक की बहन से 5 से 6 साल से संबंध थे। साथ ही राशिद पहले से शादी शुदा भी था। लेकिन राशिद लड़की से शादी करना चाहता था पर लड़की के परिवार के लोग राशिद से किसी भी तरह के संबंध रखने के खिलाफ थे । इसी के चलते लड़की का विवाह भी कहीं तय कर दिया था। घटना वाले दिन अभियुक्त ने लड़की को फोन किया था पर उसने उठाया नहीं । इस गुस्से में अभियुक्त राशिद नर्सरी हथौड़ा लेकर नर्सरी पहुंचा और दोनों मां बेटों पर ताबड़तोड़ हथोड़े से हमलाकर दोनों की हत्या कर दी और फरार हो गया। इज्जतनगर पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने प्रयास करते हुए 24 घंटे के अंदर ही कातिल को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

 

 

घटना स्थल का फोटो

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि 26 जनवरी को इज्जतनगर के अहलादपुर चौकी क्षेत्र में मां बेटे की निर्मम हत्या कर दी गई थी।27 जनवरी को इज्जतनगर पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त रूप से 24 घंटे के अंदर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया।घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई इज्जतनगर पुलिस द्वारा जारी है।

Related posts

सपा ने अपने प्रत्याशियों के लिए बनाया प्लान , प्रचार से विरोधियों को परास्त करने की तैयारी 

newsvoxindia

सोशल मीडिया से जुड़ा मामला :पत्नी द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो डालने से नाराज पति ने की आत्महत्या,

newsvoxindia

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने यूपी की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल , डिप्टी सीएम केशव के बेटे पर भी लगाया गरीब की जमीन पर कब्जा करने का आरोप,

newsvoxindia

Leave a Comment