News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

माया पर चौधरी ने कसा तंज : योगी -मोदी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त : प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी

बरेली : बसपा सुप्रीमों ने ट्वीट करके भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी व अन्य राज्यों में भी रोजगार व विकास के बजाय बीजेपी द्वारा विवादित एवं विभाजनकारी मुद्दों की तरह समान नागरिक संहिता को चुनावी मुद्दा बनाना खास बात नहीं, किन्तु गुजरात में इसको चुनावी मुद्दा बनाने से इस आमचर्चा को बल मिलता है कि वहाँ बीजेपी की हालत वास्तव में ठीक नहीं है। मायावती के बयान के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लंबे समय से भाजपा यूनिफॉर्म सिविल कोड की बात करती है, ये खुशी की बात है कि भाजपा शासित राज्यों में इस कानून को लाया जा रहा है।

Advertisement

 

 

उत्तर प्रदेश में सबकी अपेक्षा है कि सरकार इसे पूरा करें बाकी निर्णय सरकार को लेना है।दौलत की बेटी, टिकट बेचने के आरोप, भ्रष्टाचार के आरोप मायावती के बारे में इससे ज्यादा बेहतर लोग क्या जानते है, भाजपा के कार्यकर्ता, भाजपा की सरकार, भाजपा के सभी जनप्रतिनिधि एक पारदर्शी व्यवस्था के साथ हम लोग आगे बढ़ रहे है।साढ़े 8 साल केंद्र सरकार में एक भी भ्रष्टाचार के आरोप किसी राजनैतिक व्यक्ति पर सरकार में बैठे चाहे संगठन में बैठे किसी पर भी नही लगे, उससे पहले क्या होता था। योगी जी की सरकार में भी कोई भ्रष्टाचार नही है।नगर निगम , नगर पालिका, नगर पंचायत की संगठनात्म योजना बनाई है। चुनाव से पहले के काम और चुनाव से पहले के काम सारे कार्यकर्ता करेंगे। इस बार हम सभी 17 नगर निगम, 200 नगर पालिका जीतेंगे।

 

 

भूपेंद्र चौधरी चित्रांश समागम, वैवाहिक परिचय सम्मेलन के कार्यक्रम में हुए शामिल :

अखिल भारतीय चित्रांश महासभा बरेली द्वारा आयोजित 17 वां विशाल चित्रांश समागम वैवाहिक परिचय सम्मेलन एवं सम्मान समारोह में मुख्य अथिति के रूप में शामिल हुए। कार्यक्रम में 400 से अधिक युवा युवाओं का वैवाहिक परिचय हुआ। भूपेंद्र सिंह चौधरी प्रदेश अध्यक्ष भाजपा तथा महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजीव वर्मा, प्रदेश सरंक्षक वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ अरुण कुमार तथा जिलाध्यक्ष राकेश कुमार सक्सेना ने मां सरस्वती व भगवान चित्रगुप्त के चित्रों पर माल्यार्पण -पुष्प अर्पण एवं दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

Related posts

धन प्राप्ति के लिए हर शुक्रवार को यह खास उपाय जरूर करें

newsvoxindia

आज शनिदेव की कृपा से होगा मंगल ही मंगल ,ऐसे करें पूजा पाठ ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

सपा के गढ़ में रणनीति से की हुई सेंधमारी फिर भी नीलोफर ने बाजी मारी,

newsvoxindia

Leave a Comment