News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

Bjp की आईडियोलॉजी मुस्लिम भारत माता की संतान : एपी कुट्टी

बरेली। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय हज कमेटी के चेयरमैन एपी अब्दुला कुट्टी बृज क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह के शाक्य के अभिनंदन के स्वागत कार्यक्रम में शामिल हुए । इस मौके पर एपी कुट्टी ने कहा कि संगठन ने श्री शाक्य को बड़ी जिम्मेदारी दी है। भगवान श्री शाक्य को अच्छा काम करने की शक्ति दे। उन्होंने योगी मोदी की सरकार की प्रसंशा करते हुए कहा कि डबल इंजन सरकार ने यूपी को नंबर एक होने का काम किया है। यूपी में बड़ी बड़ी कंपनी आ रही है।यहां बड़ा इन्वेस्ट करने को तैयार है।

Advertisement

 

हालांकि योगी सरकार से पहले यूपी की कानून व्यवस्था चौपट थी। योगी मोदी के राज्य में यूपी में कानून व्यवस्था स्तर हुई है। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजक दक्ष पाराशरी की तारीफ करते हुए उन्होंने कार्यक्रम में बुलाने के लिए धन्यवाद दिया। कुट्टी ने यह भी कहा कि सारे देश मे दुष्प्रचार चल रहा है कि मोदी मुस्लिमों के खिलाफ है। यह बिल्कुल गलत है। bjp की आईडियोलॉजी
है कि मुस्लिम हिन्दू भारत माता की संतान है। वही कार्यक्रम के अंत मे दुर्विजय सिंह ने सभी को धन्यवाद करते हुए कहा कि बरेली मेरी कर्मभूमि है। यहां के लोगों का हमेशा मुझे प्यार मिला है। मैं अपना स्वागत कही नहीं कराना चाहता था पर बरेली के साथियों ने तय कर लिया पर मेरा ऐसा कराने मन नहीं था।सभी का स्वागत करने करने के लिए धन्यवाद।

 

देखिये यह वीडियो

 

 

Related posts

भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए तैयार : वित्तमंत्री सुरेश खन्ना,

newsvoxindia

कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार , सिद्धरमैया ने सीएम के रूप में ली शपथ,

newsvoxindia

अनियंत्रित कार खंती में गिरी चार लोग घायल , पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया

newsvoxindia

Leave a Comment