News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करेगी भाजपा : सुषमा खर्कवाल

बहेड़ी। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की मेयर सुषमा खर्कवाल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा सभी विपक्षी पार्टियों का सूपड़ा साफ कर देगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना काल में समूचे देश को मुफ्त में राशन देने और देश के लोगों के लिए वैक्सीन उपलब्ध कराने के साथ साथ अन्य देशों को भी वैक्सीन भिजवाई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की जगह अगर कोई और प्रधानमंत्री होता तो देश के हालत काफी ख़राब हो सकते थे।

Advertisement

 

 

 

उन्होंने कहा कि भाजपा को अछूत समझने वाला अल्पसंख्यक समुदाय भी अब तेजी के साथ भाजपा से जुड़ रहा है।भाजपा नगर उपाध्यक्ष हरवंश गुप्ता के आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए लखनऊ के मेयर सुषमा खर्कवाल ने कहा कि देश के लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जो उत्साह है उसे देखते हुए यह विश्वास के साथ कहा जा सकता है कि यूपी में कमल सभी अस्सी सीटों पर खिलकर इतिहास रचेगा। भाजपा का मुकाबला किस पार्टी से है इस सवाल पर उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव में भाजपा का मुकाबला किसी पार्टी से नहीं है।

 

 

 

भाजपा के पीछे दूर दूर तक कोई पार्टी दिखाई नहीं दे रही है। इसकी खास वजह यह है कि प्रधानमंत्री ने देश के लोगों से जो भी वायदे किए उन्होंने उन वादों को पूरा करके दिखाया है। कश्मीर में धारा 370 को हटाना हो या अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण, दोनों ही ऐसे ऐतिहासिक काम हुए जिनको लेकर पहले कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता था। इस दौरान हरवंश गुप्ता, सौरभ गुप्ता, राकेश मराठा आदि मौजूद रहे।

Related posts

चुनाव आयोग का एलान : 18 जुलाई को राष्ट्रपति पद के लिए देश में होगा चुनाव ,

newsvoxindia

शीशगढ़ में  पैरामिलिट्री फोर्स ने किया फ्लैग मार्च ,लोगों को भय मुक्त वोट करने का दिया सन्देश 

newsvoxindia

भाजपा सरकार में कानून का पालन करने वाले कानून तोड़ रहे हैं- अताउर्रहमान ,

newsvoxindia

Leave a Comment