News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

विधानसभा में बीजेपी विधायक खाते दिखे गुटखा और खेलते दिखे ताश,

उत्तर प्रदेश विधान सभा का मानसून सत्र समाप्त हो गया है।  इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे भारतीय जनता पार्टी के दो विधायक दिखाई दे रहे हैं जिनमे से एक मोबाइल में ताश खेलते दिख रहे हैं और दूसरे विधायक गुटखा फांकते दिखाई दे रहे हैं। दावा किया जा रहा है की यह वायरल वीडियो इस सत्र का है। अब सपा ने वीडियो दिखाते हुए बीजेपी और योगी सरकार पर निशाना साधा है। वीडियो में एक विधायक मोबाइल पर गेम खेलते नजर आ रहे तो दूसरे रजनीगंधा तथा तुलसी जर्दा का मिश्रण कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ने वायरल वीडियो को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर तंज़ कसते हुए कहा “भाजपाई विधायक उत्तर प्रदेश विधानसभा के सत्र में खेल रहे हैं ताश और कर रहे हैं प्रदेश का नाश. भाजपा के उन विधायक जी को धन्यवाद जिन्होंने पीछे से ये वीडियो बनाकर व वायरल कर जनहित का काम किया. अब देखना ये है कि मुख्यमंत्री जी इन विधायकजी पर नैतिक बुलडोजर कब चलाएँगे?”

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया कि “सदन की गरिमा को तार-तार कर रहे भाजपा विधायक! महोबा से भाजपा विधायक सदन में मोबाइल गेम खेल रहे, झांसी से भाजपा विधायक तंबाकू खा रहे। इन लोगों के पास जनता के मुद्दों के जवाब हैं नहीं और सदन को मनोरंजन का अड्डा बना रहे। बेहद निंदनीय एवं शर्मनाक !”

Related posts

झारखंड के सीएम का करीबी प्रेम प्रकाश गिरफ्तार ED ने दबोचा

newsvoxindia

मसीही समाज ने शरबत वितरण का कार्यक्रम किया,,

newsvoxindia

वर्ल्ड हेरिटेज फाल्गुनी रामलीला पताका यात्रा के साथ शुरू ,कल से रामलीला मंचन

newsvoxindia

Leave a Comment