News Vox India
नेशनलशहर

शिव सेना प्रमुख की हत्या पर भाजपा नेता अशवनी शर्मा ने पंजाब सरकार को लिया आड़े हाथ

भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने शिवसेना नेता सुधीर सूरी की निर्मम हत्या की कड़ी निंदा की है और इसके लिए भगवंत मान सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि जब से पंजाब में ‘आप’ की सरकार बनी है, तब से पंजाब में कानून-व्यवस्था की प्रतिष्ठा पूरी तरह से खत्म हो गई है। भगवंत मान की सरकार बनने के बाद पंजाब में देश विरोधी ताकतों और खालिस्तान समर्थकों की गतिविधियां काफी बढ़ गई हैं। भगवंत मान पंजाब की सत्ता चलाने में नाकाम रहे हैं। भगवंत मान और केजरीवाल दोनों पंजाब को काले दौर की ओर धकेलने पर तुले हैं।

Advertisement
भगवंत मान सरकार के 7 महीने के शासन के दौरान पंजाब में अपराधियों का मनोबल इस हद तक बढ़ गया है कि उन्हें सरकार या पुलिस-प्रशासन का कोई डर नहीं है. पुलिस-प्रशासन की नाक के नीचे गैंगस्टर और अपराधी हर दिन कानून-व्यवस्था का उल्लंघन कर रहे हैं और सरकार और पुलिस-प्रशासन मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रहे हैं।दूसरे राज्यों में सैर-सपाटे में लगे हुए हैं। आज पंजाब के लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब हत्या हुई हो।
शिवसेना नेता सुधीर सूरी अमृतसर में स्थानीय गोपाल मंदिर के पास विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। अब आम लोग भी सरकार या पुलिस-प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाने से डरेंगे और धरना प्रदर्शन करेंगे।अश्वनी शर्मा ने कहा कि पिछली सरकार में भी पंजाब की इतनी बुरी हालत नहीं थी। अब लोग इस कदर दहशत में हैं कि अगर उनके परिवार का कोई सदस्य सुबह घर से बाहर निकलता है तो दिन में दस बार फोन कर उसका हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब को एक काले दौर की ओर धकेलने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, जिसके परिणाम पंजाब के लिए बेहद भयावह दिख रहे हैं।

Related posts

शीतला अष्टमी पर आज रोगों का निदान पाने के लिए करें मां शीतला की पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

 नवागत  मंडलायुक्त  संयुक्ता समद‍्दार ने जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण ,

newsvoxindia

पांचवें सोमवार पर आज चंद्रमा करेगा मंगल ही मंगल करें अत्यंत कल्याणकारी होगी भोलेनाथ की पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment