News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

बिग न्यूज :बरेली में सपा के लिए दीवार बनकर खड़े हुए मौलाना शाहबुद्दीन , पढ़िए पूरा मामला

मौलना शाहबुद्दीन ने खींच दी लक्ष्मण रेखा, अब सपा के लिए पार पाना मुश्किल !

Advertisement

यूपी के बरेली में राजनीति अपने चरम पर है। यहां की राजनीति में मौलाना शाहबुद्दीन की जोरदार एंट्री हुई है। मौलाना ने अपने समर्थकों के साथ बसपा मेयर प्रत्याशी मोहम्मद यूसुफ को समर्थन की घोषणा करते हुए शहर के सभी मुसलमानों से यूसुफ को वोट देने के लिए अपील की हैं। बताया यह भी जा रहा है कि मौलना की बात पर दरगाह से जुड़े मुस्लिम बुद्धिजीवि भी एक है। दरअसल बरेली में मुस्लिम मतदाताओं की संख्या करीब 3 लाख 37 हजार से भी अधिक है । अगर दलित वोट के साथ मोहम्मद यूसुफ को साथ मिल जाए तो यूसुफ की चुनावी राह आसान हो सकती है।

 

मौलाना शाहबुद्दीन, राष्ट्रीय अध्यक्ष आल इंडिया जमात

उलेमा ने की मुसलमानों से अपील

भाजपा को दिल में बसाने वाले डॉ तोमर को मुसलमान वोट न दें, बरेली नगर निगम में मुस्लिम मेयर बनाने के लिए मुसलमान मुत्ताहिद होकर मोहम्मद युसूफ को अपना कीमती वोट दें, यही हालात और वक्त की जरूरत है।

सुन्नी सूफी बरेलवी मुसलमानों का बड़ा संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम जमात से जुड़े उलेमा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके नगर निगम इलेक्शन में मुसलमान मेयर प्रत्याशी मोहम्मद युसूफ को समर्थन की घोषणा की ओर शहर के मुसलमानों से अपील की कि ये बहुत अच्छा वक्त और हालात की जरूरत है कि मुसलमान को मेयर की कुर्सी पर बैठाए। प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए मशहूर आलिमे दीन मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रज़वी ने कहा कि जब से बरेली शहर को नगर निगम का दर्जा मिला है उस वक्त से लेकर आज तक कोई भी मुसलमान मेयर नहीं बन सका ।

मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रज़वी ने जज्बाती अंदाज में मुसलमानों से अपील करते हुए कहा कि ऐ मेरी कौम के लोगों भाजपा को अपने दिल में बैठाने वाले डॉ आई एस तोमर से होशियार हो जाओ, ये तुम्हारे हमदर्द नहीं है, ये जब मेयर थे तो विकास कार्यों में भेदभाव किया और मुस्लिम मौहल्लों में काम नहीं कराए गए। आज सुनहरा मौका है कि एक मुसलमान को मेयर की कुर्सी पर पहुंचा दो , गैरों की गुलामी कब तक करते रहोगे, गैरों की दरी और कुर्सी कब तक बिछाते रहोगे। ऐ मेरी कौम के लोगों आज हालात तुम्हारे फेवर में है तुम्हारी बहुत बड़ी तादाद है, तुम मुत्ताहिद हो जाओ तो इंक़लाब ला सकते हो।

उलमा ने प्रेस कांफ्रेंस में स्पष्ट रूप से कहा कि हमारी मुस्लिम कौम बहुत भोली भाली है, डॉ तोमर की रणनीत को नहीं समझ पाई। पहले भी ये भाजपा से टिकट मांग रहे थे और टिकट हो भी गया था भाजपा मुख्यालय लखनऊ से हरी झंडी पाकर जब लखनऊ से बरेली के लिए रवाना हुए तो रास्ते से ही टिकट भाजपा ने काट दिया फिर सपा का समर्थन लेकर दो बार मुसलमानों ने मेयर की कुर्सी पर बैठाया, अब तीसरी बार भी लखनऊ दिल्ली के बड़े बड़े भाजपा नेताओं के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद भी टिकट नहीं मिला तो फिर सपा समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव के मैदान में आ गए। इससे ये जाहिर होता है कि डॉ तोमर के दिल व दिमाग में भारतीय जनता पार्टी बसी हुई है।प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुफ्ती मौलाना हाफिज नूर अहमद अज़हरी, मज़हर इमाम कादरी, मौलाना फरीयाज अली रज़वी, मौलाना पीर मुजाहिद हुसैन कादरी, मौलाना अशरफ़ रजा बिलाली , मौलाना अरबाज रजा,आदि मौजूद रहे।

 

Related posts

रोटरी क्लब कन्याश्री योजना से मेधावी छात्राओं की पढ़ाई की राह करेगा आसान , बांटेगा साइकिल

newsvoxindia

सोना चांदी के दामों में आई तेजी ,यह है आज के भाव ,

newsvoxindia

पीलीभीत का युवक ट्रेन से गिरा , दोनों पैर कटे 

newsvoxindia

Leave a Comment