News Vox India
इंटरनेशनलखेलनेशनलमनोरंजन

Big News: हरियाणवी सिंगर दिव्या इंदौरा की हत्या, रोहतक में मिला दफनाया हुआ शव 

रोहतक: हरियाणवी सिंगर को म्यूजिक एल्बम की शूटिंग के लिए रोहतक ले जाकर उसकी हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया है। बता दें कि हत्यारों ने हरियाणवी सिंगर को दिल्ली से रोहतक ले जाकर हत्या की और उसके शव को दफना दिया।

Advertisement

दिव्या इंदौरा 11 मई से थी लापता

आपको बता दें कि मृतका संगीता उर्फ दिव्या इंदौरा 11 मई से लापता थीं।जिसको लेकर परिजनों ने 14 मई ने दिल्ली के जाफरपुर कलां थाने में शिकायत दी थी। वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिव्या इंदौरा परिवार के साथ जाफरपुर कलां इलाके में रहती थीं और हरियाणवी गायिका थीं। परिजनों ने थाने में दी शिकायत में बताया कि वह 11 मई को अपने एक एलबम की शूटिंग के लिए भिवानी जाने वाली थी। रोहित और उसका दोस्त दिव्या को साथ लेकर गए थे। कई दिनों तक जब दिव्या के बारे में कोई सूचना नहीं मिली और उसका फोन लगातार बंद जा रहा था तो 14 मई को उनके परिजनों ने जाफरपुर कलां थाने में अपहरण की शिकायत दी।

पुलिस ने ऐसे की मामले की जांच

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो दिव्या का फोन शनिवार ऑन हुआ। फोन की लोकेशन के बाद पुलिस ने रवि नाम के युवक को हिरासत में लिया। रवि ने पूछताछ में दिव्या की हत्या की बात कबूल कर ली। रोहित से मिली सूचना के बाद पुलिस ने माहम पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद माहम पुलिस को शनिवार को गांव भैरो भैणी के नजदीक फ्लाईओवर के पास एक शव बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेजा शव की पहचान की और परिजनों को सौंप दिया।

आरोपी ने बताई हत्या करने की वजह

दिल्ली के जाफरपुर कलां थाना पुलिस को पूछताछ में पता चला है की रवि दिव्या का दोस्त था। इसके बाद उसने बताया कि दिव्या उसे ब्लैकमेल कर रही थी, जिसके चलते उसने और उसके दोस्त अनिल ने मिलकर दिव्या की हत्या कर दी।

 

 

Related posts

बिन बाप की बेटी सह नहीं सकी बदनामी , जहर खाकर  दी जान , मौत से पहले समाज के नजरिये पर  भी उठाये सवाल ,देखिये यह वायरल वीडियो ,

newsvoxindia

झारखंड में पत्रकार सम्मान पेंशन योजना लागू करने की मांग,

newsvoxindia

अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ दिखेंगे जॉली एलएलबी 3 में, जल्द फिल्म का शूट होगा शुरू ,

newsvoxindia

Leave a Comment