News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

पंजाब के मुकाबले यूपी की बेहतर कानून व्यवस्था: इकबाल सिंह लालपुरा,

राष्ट्रीय  अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष ने बरेली में पीएम मोदी के सरकार की तारीफ में बांधे पुल, 
Advertisement
इकबाल ने पंजाब सरकार को यूपी का विकास दिखाकर घेरने की कोशिश, मोदी के चलते विदेशों में देश का बड़ा सम्मान: इकबाल,

 

 

बरेली ।  मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के क्रम में आज एक होटल में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। इस प्रेसवार्ता में पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार , मेयर उमेश गौतम , राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष इकबाल सिंह लालपुर ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई साथ देश और बरेली में हुए विकास कार्यों की जानकारी मीडिया से साझा की।

 

 

इस मौके पर पंजाब के पूर्व आईपीएस और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष इकबाल सिंह ने कहा कि पंजाब की स्थिति बहुत दयनीय है। अब वहां के युवा 10 प्लस 2 पढ़ लिखकर विदेश को भागना चाहते है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार वहां की स्थिति पर नजर रखी हुई है। इकबाल सिंह ने यह भी कहा कि वह समझते है कि वह जहां के रहने वाले है वहां के 10 उद्यमी यूपी के बारे में सोचे तो वह कह सकते है कि पंजाब के मुकाबले यूपी की कानून व्यवस्था बहुत ज्यादा सही है।

 

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि भाजपा सरकार में बरेली में परिवर्तन नजर आ रहा है। अब सोचकर बताना पड़ता है कि बरेली में कितने फ्लाई ओवर बने है।मेयर उमेश गौतम ने कहा कि बरेली शहर पुलों की नगरी बन गया है। यहाँ तमाम विकास कार्य हुए है।उन्होंने यह भी कहा कि अब यहां का गरीब एसी बस में बैठकर यात्रा कर सकता है। उमेश गौतम ने स्मार्ट सिटी के तहत शहर में हुए तमाम विकास कार्यों के चर्चा भी की।

Related posts

पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने 75 व्यापारियों को किया सम्मानित,

newsvoxindia

पॉलीथिन मुक्त अभियान के तहत निकाली गई जागरूकता रैली ,

newsvoxindia

आज भगवान गणेश को लगाएं चढाएं दुर्वांकुर और करें मंत्रों का जाप ,जानिए क्या कहते हैं आपके  सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment