News Vox India
धर्मनेशनलशहर

जानिए दिवाली का त्यौहार किस राशि के जातक के लिए होने जा रहा खास ,

 

ज्योतिषाचार्य महेश शिवा ,

आज का राशिफल 24 अक्टूबर 2022 | दिन सोमवार

मेष – Aaj ka Rashifal

Advertisement

आज का दिन आपके लिए ख़र्चों से भरा रहने वाला है। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। आज आप धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। जो लोग अपने स्वयं के व्यवसाय में निवेश करने की सोच रहे हैं, उनके लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेना सबसे अच्छा होगा।

वृषभ – Aaj ka Rashifal
कारोबारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों को भी आज बेहतर मौका मिल सकता है। परिवार के किसी वरिष्ठ सदस्य की तबीयत अचानक बिगड़ने से आज आपको काफी मेहनत करनी पड़ सकती है जिससे मानसिक तनाव भी रहेगा।

 

मिथुन – Aaj ka Rashifal
करियर के मामले में आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। जिसमें आपको पिता का भी पूरा सहयोग मिलेगा। आज विद्यार्थियों की रुचि खेलकूद और मनोरंजन में अधिक होगी, जिससे वे शारीरिक रूप से स्वस्थ दिखेंगे। पारिवारिक जीवन में कोई विवाद चल रहा था तो आज सुन सकते हैं। आज रात आप अपनी माता को अपने मायके के लोगों से सुलह कराने ले जा सकते हैं। आज आप भाई-बहनों के साथ कुछ निवेश योजनाओं पर चर्चा कर सकते हैं।

 

 

 

कर्क – Aaj ka Rashifal
आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा। आज आप अपनी खुशियों का सामान खरीदने के लिए भी कुछ पैसे खर्च करेंगे। आज आप अपने लिए भी कुछ समय निकालेंगे। आप अपने जीवन साथी के साथ शॉपिंग करने भी जा सकते हैं। आज आप अपने किसी रिश्तेदार के साथ सुलह करने के लिए अपने पिता के साथ जा सकते हैं।

सिंह – Aaj ka Rashifal
आज आप कुछ अनावश्यक चिंताओं से परेशान रहेंगे। जिससे आप अपने काम पर भी ध्यान नहीं देंगे और आपके काम पूरे होने के बजाय बिगड़ेंगे।आज आप अपने माता-पिता से कुछ असभ्य व्यवहार में बात करेंगे, जिससे उनका मन भी उदास रहेगा। आप अपने बच्चों के करियर को लेकर चिंतित हैं तो उनकी तरफ से आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

कन्या – Aaj ka Rashifal
जो लोग विवाह के योग्य हैं उनके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जो लोग पार्टनरशिप में बिजनेस चला रहे हैं उन्हें आज मनचाहा लाभ मिलेगा और पार्टनर पर उनका भरोसा और भी मजबूत होगा। आज छात्रों को अपने पिता के साथ अपनी समस्याओं को साझा करना होगा, तभी वे समाधान ढूंढ पाएंगे।

 

 

Aaj ka rashifal 24 October 2022

तुला – Aaj ka Rashifal
आज आपको बुरे लोगो से दूर रहना होगा, नहीं तो आपकी सोच नकारात्मक हो सकती है।आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह होने की आवश्यकता नहीं है। आज कुछ पुरानी बीमारियां फिर से शुरू हो सकती हैं, जो आपको चिंतित कर देंगी। आज आप जीवनसाथी के साथ कुछ समय अकेले बिताएंगे, जिससे आपका प्यार और गहरा होगा।

वृश्चिक – Aaj ka Rashifal
आज का दिन आपके लिए बहुत ही फलदायी रहेगा। आज लव लाइफ जीने वाले लोगों को इनोवेशन देखने को मिलेगा, जो लोग नौकरी की तलाश में थे उन्हें आज कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है। नौकरी करने वालों को आज कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आज शाम के समय आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी शुभ कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

धनु – Aaj ka Rashifal
आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा। आज आप नया वाहन खरीदने पर विचार कर सकते हैं और परिवार में नए वाहन के आने से परिवार के सभी सदस्य प्रसन्न होंगे। आज आप कार्यक्षेत्र में भी काफी व्यस्त रहेंगे, जिससे आपके पास दूसरे कामों के लिए समय नहीं रहेगा। आज बाहर के खाने से बचना चाहिए। क्योंकि वह भोजन आपके लिए अच्छा नहीं है।

 

मकर – Aaj ka Rashifal
आज का दिन आर्थिक रूप से आपके लिए काफी मजबूत रहने वाला है। आज आप अपने व्यापार में धोखेबाज लोगो को पकड़ेंगे और उनसे लाभ भी प्राप्त करेंगे। आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में सक्षम होंगे। आज परिवार के सबसे छोटे बच्चे आपसे कुछ खाने की मांग कर सकते है। जो लोग नया वाहन लेने की सोच रहे हैं उनके लिए बेहतर होगा कि अब और इंतजार न करें।

कुंभ – Aaj ka Rashifal
आज आप अपनी कुछ मानसिक चिंताओं से मुक्त होते नजर आ रहे हैं। यदि संपत्ति को लेकर आपका कोई कानूनी विवाद था, तो आज फैसला आपके पक्ष में आ सकता है।संतान के विवाह में आ रही रुकावटें भी दूर होंगी। आज शाम को आप अपने परिवार के कुछ सदस्यों से मिल सकते हैं। आज छात्र अपने वरिष्ठों की मदद से अपनी कुछ समस्याओं का समाधान पाएंगे।

मीन – Aaj ka Rashifal
आज धर्म और अध्यात्म में आपकी रुचि बढ़ेगी। जिससे परिवार के लोग भी खुश रहेंगे। । आज आप कुछ धार्मिक कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे, जिसके लिए आपको कुछ पैसे भी खर्च करने होंगे। आज जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। आज आपको अपनी वाणी में कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला सीखनी होगी।

Related posts

मिट्टी भरी ट्रैक्टर ट्राली ने 2 मासूमों को कुचला एक की मौत, दूसरी की हालत नाजुक 

newsvoxindia

राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन हुए नेता जी मुलायम सिंह यादव  ,

newsvoxindia

सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत 

newsvoxindia

Leave a Comment