नेशनल

बसपा ने आबिद अली को आंवला से मैदान पर उतारा ,

Advertisement
अरविन्द पेंटर
आंवला । समाजवादी पार्टी छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हुए नगर पालिका के मौजूदा चैयरमैन सैय्यद आबिद अली ने बीते शनिवार को लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती से आशीर्वाद लेकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद आज  बुद्धबार को बहुजन समाज पार्टी के बैनर तले  कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि बसपा के बरेली मुरादाबाद मण्डल प्रभारी जाफर मालिक ने चैयरमैन सैय्यद आबिद अली को आँवला लोकसभा से बसपा प्रत्याशी बनाये जाने की घोषणा की। सम्मेलन को संबोधित करते हुए मंडल प्रभारी जाफर मलिक ने कहा कि अन्य पार्टियों में मुसलमानों का हित सुरक्षित नहीं है केवल बहुजन समाज पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो की मुसलमान के हित और उनके सुरक्षा की बात करती है।
बसपा ने मुसलमानों के हित के लिए अल्पसंख्यक आयोग का गठन किया। जिस कारण मुस्लिम समाज का काफी तादाद में लाभ मिला। समाजवादी पार्टी ने मुस्लिम समाज का भला करने की कभी नहीं सोचा ।  समाजवादी पार्टी ने हमेशा मुसलमान को अपना गुलाम बनाकर रखने का प्रयास किया। मुसलमानों पर हो रहे अत्याचारों पर समाजवादी पार्टी ने मौन धारण कर लिया है। जबकि आज तक सपा का अस्तित्व सिर्फ और सिर्फ मुसलमानों के कारण रहा है। लेकिन अब मुसलमान सपा की धोखेबाजी और गुमराह करने के तरीकों को अच्छी तरह से समझ चुका है। अब वह सपा के बरगलाने में आने वाला नहीं है इस बार भारी तादात में मुस्लिम समुदाय का रुख बहुजन समाज पार्टी की ओर है।
इसीलिए बहुजन समाज पार्टी में आंवला लोकसभा से सैयद आबिद अली को अपना प्रत्याशी बनाने की घोषणा की है साथ ही उन्होंने बसपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।  इस मौके पर बसपा प्रत्याशी बनाए जाने पर आबिद अली ने कहा कि समाजवादी पार्टी में परिवारवाद को बढ़ावा दिया जाता है और अपनी सीटें जीतने के लिए सपा  भारतीय जनता पार्टी से भी समझौता कर लेती है।
अभी हाल ही में सपा ने तीन लोगों को राज्यसभा सदस्य बनाने का काम किया जिसमें एक भी मुस्लिम समुदाय का व्यक्ति को शामिल नहीं किया। वहीं आजमगढ़ सीट जीतने के लिए सिर्फ आजमगढ़ से ही दो राज्यसभा सदस्य बनाए गए। एक राज्यसभा सदस्य आंवला लोकसभा से भी बनाया जा सकता था लेकिन समाजवादी पार्टी मुसलमान के साथ गुमराह करके सिर्फ खिलवाड़ करती है।
समाजवादी पार्टी पर तीखा निशाना साधते हुए आबिद अली ने कहा की समाजवादी पार्टी को आंवला लोकसभा से लड़ने के लिए पूरे बरेली जिले में कोई सपा नेता नहीं मिला इसलिए बाहरी प्रत्याशी शाहजहांपुर से लाकर आंवला के चुनावी मैदान में उतार दिया। जिससे स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है साथ ही कहा कि आंवला लोकसभा क्षेत्र एक ऐतिहासिक क्षेत्र है यह रोहिलखंड की राजधानी भी रहा  है लेकिन यहां पर सपा ने स्थानीय व्यक्ति को प्रत्याशी न बनाकर बाहरी प्रत्याशी को आंवला लोकसभा से चुनाव लड़ने भेजा है। उन्होंने कहा आंवला यतीमों का अड्डा नहीं है यहां की धरती शेरों को जन्म देती हैं वहीं उन्होंने मजाकिया अंदाज में सपा प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा कि शाहजहांपुर की कबूतरी अपने ठिये पर मिलती है। खुद को बसपा प्रत्याशी बनाये जाने पर आबिद अली ने बसपा हाईकमान व सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर जिले से लेकर विधानसभा व नगर के स्तर के दर्जनों  कार्यकर्ता व पदाधिकारीओं ने सपा छोड़कर आज बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि- जाफर मलिक, मनोज जाटव, ओमकार कातिब, विशिष्ट अतिथि- हेमेंद्र गौतम, लक्ष्मी नारायण सागर,रवि मौर्य, दीनदयाल एडवोकेट, अध्यक्षता बसपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने की इसके अलावा मुकेश सागर, भजन लाल बौद्ध,शिवकुमार, धर्मवीर सिंह, पप्पू यादव, ठाकुर  रिंकू सिंह नगर पालिका सभासद रामवीर प्रजापति, प्रवीण सिंह , सुनील यादव, राजेन्द्र कुमार चंद्रा, राधेश्याम मौर्य के अलावा सम्मेलन में भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।
Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia
Tags: #bareilly

Recent Posts

आंवला सीएचसी पर रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज की ओर से निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

आंवला। आंवला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बरेली के रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की…

19 hours

सुब्हानी मियां की सरपरस्ती में दरगाह पर हुआ ताजुशशरिया का कुल, देखे यह वीडियो

बचपन से बड़े फ़क़ीह व ज़हीन थे ताजुशशरिया बरेली,।ताजुशशरिया मुफ़्ती अख़्तर रज़ा क़ादरी अज़हरी मियां…

19 hours

हत्या में वांछित बर्फ विक्रेता गिरफ्तार

फतेहगंज पश्चिमी। बृहस्पतिवार को पुलिस ने हत्या के आरोपी बर्फ विक्रेता शेर सिंह को जेल…

19 hours

चौकी प्रभारी पर लगा आरोपियों के साथ मिलकर फैसले का दबाव बनाने का आरोप

भगवान स्वरूप राठौर शीशगढ़। चौकी क्षेत्र बंजरिया के एक गाँव निवासी महिला ने चौकी प्रभारी…

19 hours

ससुरालीजनों पर महिला ने लगाया किडनी चोरी का आरोप ,मुकदमा दर्ज

बरेली : दहेज की मांग पूरी न होने पर पति समेत ससुरालियों ने विवाहिता के…

20 hours

माँ लक्ष्मी की इन राशियों पर रहेगी विशेष कृपा , जाने अपना राशिफल

ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला , राशिफल : दिन शुक्रवार , वर्ष 2024 ,दिनांक 17   मेष…

20 hours