News Vox India
नेशनल

Bareilly Update: मोहर्रम जुलूस में हुए बवाल  बाद गांव में शांति , पुलिस की मौजूदी में निकाला गया ताजिया ,

पुलिस की सूझबूझ से निकला हल ,
गांव में एहतियातन  फोर्स मौजूद ,
बरेली : भोजीपुरा थाना क्षेत्र में मोहर्रम के जुलूस के दौरान हुए बवाल के बाद पुलिस के अधिकारियों  ने दोनों पक्षों से बातचीत करके गांव में तनावपूर्ण स्थिति को सामान्य कर दिया है।  तमाम फोर्स की मौजूदगी में ताजिये को निकलवा गया है। मौके पर एसएसपी के साथ डीएम बरेली के पहुंचने की सूचना है।  गांव में आरएएफ के साथ पुलिस बल को एहतियातन तैनात रखा गया है।  फिलहाल गांव में शांति बनी हुई है।
डीजे को लेकर हुआ था  दोनों पक्षों में विवाद :
मंगलवार दोपहर को भोजीपुरा थाना क्षेत्र के मझौआ गंगापुर में  डीजे को लेकर  दोनों पक्षों के बीच तनाव हो गया था ।  यह स्थिति तब बनी पक्ष मोहर्रम के जुलूस को निकाल रहा था तभी एक पक्ष ने डीजे को एतराज जताया था  , इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया , तभी ग्रामीणों ने अपने छतों और रोड़ से  पथराव शुरू कर दिया।  हालांकि पुलिस ने लोगों को  समझाने की कोशिश की लेकिन आक्रोशित भीड़ नहीं मानी और एक दूसरे पर पथराव करती रही।  बवाल की खबर होते ही आरएएफ के साथ कई थानों की  फोर्स पहुंच थे ।
पुलिस चार पांच खुराफाती किये चिन्हित 
एसपी क्राइम मुकेश कुमार ने बताया कि मोहर्रम का जुलूस निकल रहा था इसी दौरान डीजे को लेकर विवाद हुआ था।  दोनों पक्षों से बातचीत करके ताजिये को निकलवा दिया गया है। गांव में शांति बनी हुई है।  घटना के सम्बन्ध में कुछ लोगों को चिन्हित किया गया है।

Related posts

आज ज्येष्ठ मास की पूर्णिमा पर भगवान नारायण की बरसेगी पूर्ण कृपा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

सुख समृद्धि प्राप्त करने के लिए गाय को खिलाएं हरी घास ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

दिवाली स्पेशल :राशि के अनुसार करें खरीदारी तो वर्ष भर रहेगी संपन्नता

newsvoxindia

Leave a Comment