News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

बदायूं टॉप न्यूज : कछला में रहस्यमय तरीके से एक ही परिवार के तीन बच्चो की मौत, मचा कोहराम

अंजार अहमद 

यूपी के बदायूं के  कोतवाली उझानी क्षेत्र के एक गांव में 24 घंटे के अंदर दो सगे भाई – बहन समेत तीन बच्चों की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई । बच्चों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया वहीं गांव में शोक की लहर दौड़ गई । बताया जाता है कि बच्चों की हालत ख़राब होने पर बरेली और बदायूं के अस्पतालों में भर्ती कराया गया  था।  फिलहाल परिजनों ने बच्चों पोस्टमार्टम से इंकार कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक  उझानी क्षेत्र के गांव नूरगंज पूर्वी के रहने वाले तीन बच्चों की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई । ग्रामीणों ने बताया कि अमित (9) पुत्र नन्हें उसकी बहन बबिता (6) पुत्री नन्हें निवासी नूरगंज पूर्वी व थाना आंवला क्षेत्र के गांव कुंआ भुड़िया का रहने वाला इनका फुफेरा भाई सोनू (7) पुत्र महेश अपनी ननिहाल नूरगंज पूर्वी आया था । तीनों बच्चे गुरुवार को गांव के नजदीक गंगा किनारे गए थे । गंगा किनारे तीनों बच्चों ने कोई चीज उठाकर खा ली । तीनों बच्चे जब घर पहुंचे तो उनकी हालत बिगड़ने लगी और अजीबो गरीब हरकते करने लगे। बच्चों की हालत बिगड़ती देख परिजनों ने अमित को उझानी निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया वहीं उसकी बहन बबिता को बदायूं में भर्ती कराया और फुफेरे भाई सोनू को बरेली निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया जहां शुक्रवार को अमित की मौत हो गई ।
अमित की मौत के बाद शनिवार को उसकी बहन बबिता व फुफेरे भाई सोनू की मौत हो गई । गांव में 24 घंटे में तीन बच्चों की रहस्यमय तरीके से मौत हो जाने से गांव में दहशत का माहौल है। मृतकों के परिजनों ने मृतक तीन बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम नहीं कराया है। एक साथ तीन बच्चों की मौत से ग्रामीण व परिजन हैरान हैं।

Related posts

वीर सावरकर कॉलोनी में  युवक ने की आत्महत्या , 

newsvoxindia

बहेड़ी पुलिस ने 600 ग्राम अफीम के साथ एक दबोचा

newsvoxindia

सपा महानगर कमेटी में  कई को मिली बड़ी जिम्मेदारी 

newsvoxindia

Leave a Comment