News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

बदायूं : खेल खेल में डेढ़ साल के बालक का सिर पतीली में फंसा , फिर करना पड़ा यह काम,

घर में छोटे बच्चे है तो यह खबर पढ़कर हो जाये सावधान

Advertisement
,

 

पंकज गुप्ता,

यूपी के बदायूं में एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको यह कहने को मजबूर कर देगा कि बच्चे छोटे है तो ध्यान रखना जरूरी है। दरसल बदायूं के थाना क्षेत्र में डेढ़ साल के एक बच्चे का सिर एल्युमोनियम की पतीली में फंस गया । बच्चे को सिर पतीले में फंसा देख परिजनों के होश उड़ गए । काफी देर बाद बड़ी मशक्कत के बाद पतीली को काटकर बच्चें का सिर निकाला गया । जिसके बाद परिजनों ने राहत की सांस ली ।

 

बदायूं के कुँवरगांव थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव में डेढ़ साल के मासूम बच्चे की जान उस वक्त आफत में फंस गई । जब खेल-खेल में उसका सिर पतीली में अचानक फंस गया । बच्चें का सिर पतीली में फंसा देख उसके माता-पिता के होश उड़ गए। माता पिता ने बच्चें के सर को पतीली से निकालने का प्रयास किया । लेकिन बच्चें का सिर नहीं निकला । बच्चा जोर-जोर से चिल्लाने लगा । जब परिजनों को कुछ समझ में नहीं आया तो पास के वेल्डिंग मिस्त्री को बुलाकर लाये । मिस्त्री ने धीरे धीरे  पतीली काट दी । तब जाकर उसका सिर से पतीली निकाली जा सकी ।

 

 


एक ग्रामीण ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर के अली मोहम्मद का डेढ़ वर्षीय बेटा मोहम्मद इमरान घर के आंगन में खेल रहा था। उसके पास में पतीली रखी हुई थी। बच्चे ने पतीली उठा ली और सिर में लगाने लगा और उसका सिर पतीली में फंस गया ,जिससे वह रोने-बिलखने लगा। बेटे के रोने की आवाज सुनकर अली मोहम्मद और उसकी पत्नी आंगन में पहुंचे तो उसका सिर पतीली में फंसा देख दंग रह गए।

देखिये यह वायरल वीडियो

गनीमत यह रही कि मिस्त्री के काटने के बाद बच्चे का सिर निकल आया और बच्ची के मां-बाप ने राहत की सांस ली। इसके बाद लोग कहते गए कि छोटे बच्चों का ध्यान रखना जरूरी है। बरना यह कब अपनी जिंदगी को खतरे में डाल लें यह कहना मुश्किल है।।फिलहाल बच्चे का पतीले में फंसने और रोने का वीडियो बरेली मंडल में तेजी से वायरल हो रहा है।

Related posts

25 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

newsvoxindia

बहेड़ी में भाजपाइयों ने सुनी पीएम मोदी की मन की बात,

newsvoxindia

नाले के विवाद में दबंगो ने घर में घुसकर युवक का सिर फोड़ा,चार पर रिपोर्ट दर्ज 

newsvoxindia

Leave a Comment