News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

बाबा का राजनीति हठ : मोदी पीएम नहीं बने तो अग्नि समाधि लेंगे बाबा अशोक आनंद गिरि !

कमलेश शर्मा

सीतापुर – देश में सरकार भले ही किसी की बने लेकिन एक साधु ने संकल्प लेकर हड़कंप मचा दिया है। साधु ने गंगा जी में संकल्प लिया है कि  बीजेपी को छोड़ अगर हिंदू विरोधी सरकार बनती है तो वह अपने आप को आपके हवाले कर देंगे और मंदिर में अग्नि समाधि ले लेंगे। इस दौरान उन्होंने बाद में  दावा भी किया था कि देश में बीजेपी की ही सरकार बनेगी।

 

 

 

बीते 29 फरवरी को महंत अवधूत अशोक आनंद गिरि महाराज पुजारी बालाजी मंदिर संकल्प लिया था और कहा था कि  अगर देश में बीजेपी की सरकार नहीं बनती है तो वह 4 तारीख को अग्नि समाधि ले लेंगे और अपने आप को जिंदा आग के  हवाले कर देंगे ।इस संकल्प के बाद जहां बाबा जी के हजारों भक्त और परिवार के लोग हैरत में है वही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

 

 

सीतापुर के जिले के थाना महोली क्षेत्र के नेरी नवादा मंदिर बालाजी सरकार मंदिर के पुजारी अशोक आनंद गिरि महाराज 4 जून की  तारीख का इंतजार कर रहे है  और तारीख नजदीक आते ही महंत अशोक आनंद गिरि महाराज ने 35 कुंतल लड़कियों सहित अन्य  सारी व्यवस्थाएं कर ली हैं , और परिणाम का इंतजार कर रहे हैं।

 

उनका मानना है बीजेपी को छोड़कर बाकी सभी पार्टियों हिंदू विरोधी हैं ।500 वर्षों के बाद सिर्फ बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जिसने राम मंदिर का निर्माण कराया बल्कि भगवान श्री राम की प्रात प्रतिष्ठा भी कराई और हिंदुत्व की रक्षा की। अशोक आनंद गिरि महाराज ने  खास बातचीत के दौरान बताया जिस दिन से उन्होंने संकल्प लिया है और दावा किया है उस दिन से लगातार भगवान प्रभु राम और बालाजी सरकार की भक्ति में लीन होकर साधना कर रहे हैं । आज रात से साधना के चलते वह मौन व्रत होकर समाधि पर बैठ जाएंगे और परिणाम का इंतजार करेंगे।

 

 

 

परिणाम आने के बाद ही वह अपना मौन व्रत और आंखें खोलेंगे। फिलहाल देश में सरकार किसी की भी बने लेकिन एक साधू ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर सत्ता के गलियारों से लेकर आम जनता में हड़कंप मचा दिया है ।

Related posts

श्रीदेवी की लाडली को देखती रहीं रेखा…प्यार से गले लगाया, वीडियो वायरल

newsvoxindia

कैंसर पीड़ित की इलाज के दौरान मौत

newsvoxindia

Today’s rashifal:आज हनुमान जी की पूजा से मिलेगा सभी दुखों से छुटकारा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment