News Vox India
नेशनलराजनीतिशहर

 आज़म खान ने योगी पर किया पलटवार, कहा हमने हाथों में क़लम दिया और आपने चाक़ू दिया

 

मुजस्सिम खान

रामपुर । सपा नेता और शहर विधायक आजम खान ने आज प्रेस वार्ता कर योगी पर पलटवार, किया । बीते दिन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रामपुर में एक जनसभा की  जिसमें आजम खान का नाम लिए बगैर तीखे हमले किए जिसने आजम खान विचलित हो गए और लंबे समय से खामोश बैठे आजम खान ने प्रेस वार्ता कर सीएम योगी की एक एक बात का जवाब दिया।

आजम  खान ने व्यंग करते हुए कहा इसमें कोई शक नहीं है कि रामपुर बदल रहा है पुलिस का उत्पीड़न, बिजली के नाम पर लूटमार, एनआरसी के नाम पर बेगुनाह की मौत, एक नौजवान की शहादत,, बेशुमार बेगुनाह लोग जेलों में बंद,,, पुलिस की बेपनाह उगाई,, 24 घंटे में सिर्फ 4 घंटे शहर में बिजली,, रामपुर बदल रहा है। आजम खान ने कहा मुझे इस बात का पूरा इक़रार है जो रामपुर में बदलाव आया है वह ऐतिहासिक है और यह दिन रामपुर वालों ने पिछले 40 सालों में नहीं देखे थे। योगी जी ने कल 72 करोड़ की सौगात रामपुर को दी थी इस पर आजम खान ने कहा मेरी सरकार में एक मोहल्ले में 100 करोड़ से कम का काम नहीं हुआ है एक सड़क टांडे से उत्तराखंड तक 110 करोड़ की बनी थी रामपुर बदल रहा है रामपुर की ऐतिहासिक गांधी समाधि जो राष्ट्रीय नहीं अंतर राष्ट्रीय धरोहर है नेशनल लेवल का गेस्ट हाउस कॉपरेटिव बैंक यह सब इस खादिम की देन है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आजम खान के सपा कार्यालय और उसमें मौजूद स्कूल पर भी कटाक्ष किया था जिस पर आजम खान ने कहा हमने इस इमारत को खंडहर होने से बचा लिया इस इमारत को लोग कब्जा कर लेते उससे बचा लिया ।आजम खान ने अपने तल्ख अंदाज में कहा मैंने यहां कोई शराब खाना नहीं खोला कोई खिलाज़त खाना नहीं खोला कोई ऐस आवारगी का अड्डा नहीं खोला यहां खोला मैंने आपके बच्चे बच्चियों के लिए सीबीएसई बोर्ड का एक ऐसा स्कूल जिसमें बच्चे बच्चियों के अगर मां-बाप नहीं है उनकी सारी फीस माफ स्कूल जोहर ट्रस्ट साल में उनको दो ड्रेस देगा अगर मां-बाप में से एक नहीं है तो फीस में आधा कंसेशन।

 

आजम खान ने यह भी कहा कि  इसीलिए हमारा नारा कामयाब है । जो बच्चा मां की कोख से पैदा होता है उसे पीएचडी की डिग्री मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी देगी यह हुआ है विनाश और इन करतूतों की सजा हमें मिल रही है।  उन कुकर्म की सजा हमें मिल रही है आजम खान ने कहा मुझे अफसोस है बहुत बड़े लोगों ने बहुत हल्के शब्दों का इस्तेमाल किया है आजम खान ने कहा उन्हें 2 बीघा जमीन के लिए हमें माफिया कहा गया हम आज भी यह कहते हैं कि जहां वे जमीन है वे आज भी ले ले 27 लोगों की वह ज़मीन है हमें भी नहीं मालूम और जिनकी वह जमीन है उनको भी नहीं मालूम लेकिन मैं ईडी फेस कर रहा हूं मैं मेरा परिवार मेरे लोग सैकड़ों हजारों की तादाद में मुकदमे भी फेस कर रहे हैं आजम खान ने कहा क्या इससे भी शर्मनाक बात कोई हो सकती है कि मैंने वज़ीर रहते हुए मेरी बीवी प्रोफेसर राज्यसभा की सांसद और विधायक हम लोगों ने शराब की दुकान लूटी गल्ले से ₹16900 रुपये गल्ले से डाका मारा।आज़म खान ने कहा एक जिलाधिकारी यहां पर भेजा जाता है कि वह रामपुर के इतिहास को रामपुर की असलियत को फना और बर्बाद कर दे।

योगी के दिए गए बयान चाकू एक हाथ से लेकर दूसरे हाथ में दिया गया इस पर आजम खान ने कहा मैंने कलम दिया है हाथ में और आप ने चाकू दिया है बस यही फर्क है हमारी और आपकी सोच में । आजम खान ने कहा लोग नारा लगाते हैं शेर ए हिंद जिंदाबाद शेरे उत्तर प्रदेश जिंदाबाद लेकिन बताते हैं यह व्यक्ति इंसान नहीं जानवर है आजम खान ने कहा बरहाल शेर भी एक जानवर है।

 

Related posts

कुख्यात स्मैक तस्कर नन्हे लंगड़ा का घर हुआ सील।

newsvoxindia

भाजपा नेता को साइबर ठग ने शिकार करने की कोशिश ,

newsvoxindia

महाशिवरात्रि शोभा यात्रा के रूट में मांस मदिरा खुले रूप से न बेचा जाए- ज़िलाधिकारी

newsvoxindia

Leave a Comment