News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

अतीक अहमद हाजिर हो :अतीक को साबरमती जेल से लेने पहुंची यूपी एसटीएफ ,

 यूपी पुलिस की 45 सदस्यीय टीम साबरमती पहुंची,

28 मार्च को कोर्ट में अतीक की होगी पेशी,
Advertisement

अहमदाबाद। उमेश पाल कांड के बाद से अतीक की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब यूपी पुलिस अतीक से मामले में पूछताछ के लिए गुजरात की अहमदाबाद स्थित साबरमती जेल से अतीक को निकालकर यूपी के प्रयागराज लाया लाये जाने की खबर है । सूत्रों के मुताबिक अतीक का साबरमती जेल में मेडिकल किया गया है। उसे अहमदाबाद -भोपाल के रूट से यूपी में लाया जाएगा। इस दौरान अतीक के लाने की गूगल मैप ट्रेकिंग की जाएगी।

 

 

कहा भी जा रहा बरेली जेल से अशरफ को भी पूछताछ के बरेली से प्रयागराज ले जाया जा सकता है। हालांकि इस बात की किसी अधिकारी ने  पुष्टि नहीं की  है । वही सूत्र यह भी बता रहे है कि  अतीक के वकीलों ने सुप्रीम कोर्ट में कोर्ट में एक याचिका दायर की है और अतीक को साबरमती जेल में रखे रहने की बात कही है। सूत्र यह भी बता रहे है कि अतीक अपने इनकाउंटर होने को डर सता रहा है इसलिए वह जेल से बाहर आने के लिए इनकार कर रहा है।

 

 

अतीक अहमद की गाड़ी पलटेगी !

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश अहमद ने अतीक मामले में बड़ी टिप्पणी करते हुए यह भविष्यवाणी कर दी है कि अतीक की गाड़ी पलट सकती है। उन्होंने कहा कि आप जब अमेरिका से डिटेल मांगोगे तो चार साल बाद भी आप गाड़ी पलटने की जानकारी मिल।जाएगी।

Related posts

पत्नी ने शराब पीकर पति की हत्या , पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार।

newsvoxindia

बीजेपी  नेता अजय ने सीएमओ पर लगाए  भ्रष्टाचार के आरोप , सीएमओ ने कहा आरोपों  की कराएँगे जांच 

newsvoxindia

 सोने के बड़े दाम , चांदी के दामों में बनी हुई है मंदी  , यह है आज के भाव। 

newsvoxindia

Leave a Comment