News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

कचहरी तिराहे पर फूंका पुतला, भाजपा नेता और कार्यकर्ता रहे मौजूद,

बरेली – भाजपा के नेता लंबे समय बाद कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन के लिए उतरे । भाजपा नेताओं ने  राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से  दो सौ करोड़ रुपये की रकम मिलने पर कांग्रेस नेता पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। दरसल कांग्रेस के बड़े नेता और राज्यसभा सांसद धीरज साहू के कई ठिकानों पर जारी रेड में अब तक दो सौ करोड़ रुपये से अधिक की रकम बरामद हुई है।

Advertisement

 

भाजपा के नेताओं ने इस बात को मुद्दा बनाते हुए भाजपा सांसद संतोष गंगवार, मेयर डॉ. उमेश गौतम, विधायक संजीव अग्रवाल और डॉ. डीसी वर्मा समेत वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस का पुतला फूंका। संतोष गंगवार ने कहा कि हमारी पार्टी देश वासियों को सही दिशा की ओर ले जाने का काम कर रही है। जिस ढंग से देश के धन का दुरूपयोग हुआ है। उसके प्रमाण धीरे धीरे आ रहे है। उसी का स्वरूप है कि एक कांग्रेसी नेता के घर पर करोड़ों रुपये के अधिक रुपये मिले है।

 

 

इन सब बातों को उजागर भी करना चाहते है यह समझाना भी चाहते है कि देश को चलाने के लिए किस प्रकार की व्यवस्था हम लोग करें। इस दौरान गुलशन आनंद, डॉ. प्रमेंद्र माहेश्वरी सहित  तमाम वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

Related posts

श्रीनगर में शहीद हुआ बरेली का लाल सौरभ राणा , 2014 में सौरभ ने सेना की थी ज्वाइन ,

newsvoxindia

बिजली चेकिंग करने की टीम के साथ दबंगों ने की मारपीट ,38 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

गृहमंत्री अमित शाह ने बरेली में रोड़ शो कर जनता से मांगा समर्थन !

cradmin

Leave a Comment