News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

अशरफ के गुर्गे अतिन को पुलिस बरेली स्पेशल कोर्ट में करेगी पेश,

बरेली। माफिया अशरफ के हत्या के कुछ महीने बीत जाने के बाद  बरेली पुलिस ने बीते दिन  प्रयागराज से अशरफ के गुर्गे अतिन जफर को गिरफ्तार किया है। आज बरेली पुलिस अतिन जफर को बरेली कोर्ट में पेश कर सकती है। अतिन पर अशरफ से अवैध मुलाकात कराने का आरोप है। हालांकि अतिन का बिथरी थाने में दर्ज मुकदमे में नाम दर्ज नहीं था । बिथरी पुलिस को अशरफ से जुड़े मामले की विवेचना करते हुए अतिन के मामले में शामिल होने के साक्ष्य मिले थे । बरेली पुलिस ने एक मिली सूचना के आधार पर अतिन को प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

 

 

एसआईटी की जांच में अतिन जफर का नाम आया सामने

उमेश पाल हत्याकांड के बाद बरेली जेल में अशरफ और अतीक के खेल का मामला सामने आया था। यहां तक इस बात का खुलासा हुआ कि बरेली जिले में ही उमेश पाल हत्याकांड की साजिश को रचा गया था। बरेली जेल में बंद अशरफ का साला उसे जेल में तमाम सहूलियत दिलवाया करता था। इसी मामले में बिथरी थाने पर असरफ और उसके साले सद्दाम सहित कई लोगों पर मुकदमा भी दर्ज हुआ था। उस समय के तत्कालीन बरेली एसएसपी अखिलेश चौरसिया  ने एसआईटी की टीम गठित करके बरेली जेल में हुए खेल के खुलासे के आदेश दिए थे। जिसमें अतिन जफर का नाम सामने आया था। अतिन अक्सर बरेली जेल में अशरफ से मिला करता था ।

 

 

24 फरवरी की रात लखनऊ में असद के डेबिट कार्ड से रुपये निकालने की फ़ोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। उसी दिन की दोपहर को उमेश की हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। इस घटना से बचाने के मकसद से असद के मोबाइल और बैंकिंग कार्ड को लखनऊ में छोड़ा गया था। हालांकि इस घटना से असद को बचाने के लिए अशरफ अतीक टीम की कोशिश पूरी नहीं हो सकी थी।

Related posts

आज शिवयोग में शनिदेव की पूजा- आराधना करेगी कल्याण ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट ।बहेड़ी पुलिस ने आठ तस्कर को गिरफ्तारकर ,16 जिंदा बछड़े बरामद किये

newsvoxindia

शादी समारोह में शामिल होने आई  महिला के साथ लूट, महिला ने पुलिस से की शिकायत,

newsvoxindia

Leave a Comment