News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

अशरफ के दो गुर्गे गिरफ्तार , बिना पर्ची के अशरफ से करते थे मुलाकात

 

बरेली। जिला जेल में माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ से बिना पर्ची से मुलाकात करने वाले दो गुर्गों को बिथरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि पकड़े गए दोनों गुर्गे राशिद , फुरकान इज्जत नगर थाना क्षेत्र व मीरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाला है। यह गुर्गे अपने आका अशरफ के इशारे पर काम किया करते थे। सूत्र यह भी बताते है कि अशरफ के साला सद्दाम और लल्ला गद्दी मिलकर अशरफ से मिलकर साजिश भी  रचा करते थे। बरेली पुलिस सद्दाम और लल्ला गद्दी की तलाश में लगातार जगह जगह दबिश दे रही है ताकि उन्हें पकड़ने में उमेश पाल कांड के अनसुलझी गुत्थी को और ज्यादा सुलझाया जा सके।

Advertisement

 

 

 

 

 

 

एसपी ग्रामीण राहुल भाटी ने बताया कि घटना के संबंध में तीन चार दिन पहले एक मुकदमा दर्ज हुआ था , जिसमें फुरकान पुत्र इम्तियाज अली निवासी इज्जत नगर, राशिद पुत्र वासिद अली निवासी मीरगंज को गिरफ्तार किया गया है। यह दोनों गैर कानूनी रूप से सद्दाम और लल्ला गद्दी से मिला करते थे। आज दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

देखिये यह खबर वीडियो में ,

https://youtu.be/oXmndj0wq3k

एक सिपाही सहित कैंटीन सप्लायर की पहले हो चुकी है गिरफ्तारी

उमेश पाल कांड के तार बरेली से जुड़ने के बाद  पुलिस ने  जिला जेल में बंद माफिया अतीक के भाई अशरफ को जेल में सुख सुविधाएं देने के आरोप में एक सिपाही सहित एक कैंटीन सप्लायर को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। माना जा रहा है दोनों गैरकानूनी रूप से अशरफ को फायदा पहुंचा रहे थे । बरेली पुलिस ने फाइक लॉन से मिली एक शिकायत पर मामले को दर्ज किया था।  जानकारी के मुताबिक फ़हम लॉन में एक व्यक्ति के घर पर अशरफ का नजदीकी मुश्ताक के नाम से सद्दाम अपने नौकर के साथ  रह रहा था। इस बात का शक होने पर जब सद्दाम से मकान के केयर टेकर ने बात की तो उसे देख लेने की धमकी दी थी।

 

Related posts

आज वरियान और परिघ योग का सँयोग व्यापार में देगा उन्नति ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

जरी जरदोजी, बांस-बेंत उद्योग एवं सुनारी उद्योग से संबंधित प्रदर्शनी के आवेदन मांगे गए,

newsvoxindia

 स्मैक तस्कर 40 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार 

newsvoxindia

Leave a Comment