News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

(Ashraf)अशरफ की प्रयागराज कोर्ट में पेशी आज, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हो सकती अशरफ की पेशी,

बरेली । प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड में आज अशरफ (ashraf) की सीएजीएम कोर्ट में पेशी होनी है। पेशी के लिए अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज भारी सुरक्षा के बीच प्रयागराज पुलिस को लेकर जाना है। बताया यह भी जा रहा है कि प्रयागराज पुलिस कोर्ट में अशरफ को पूछताछ के लिए 14 दिन की रिमांड लेने के लिए कहेगी। हालांकि बरेली जिला  (bareilly jail)  के साथ प्रयागराज जाने के लिए वकीलों की एक टीम ,अशरफ की दो सगी बहनें जिला जेल आई हुई है ।

Advertisement

 

 

अशरफ की बहन ने मीडिया को बताया कि उसके भाई को राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया है। अशरफ की जान का भी खतरा है। उनकी मांग है कि मामले में सीबीआई जांच हो। अशरफ के वकील विजय पाठक ने कहा कि अशरफ को 28 मार्च को सुनवाई के दौरान एक अधिकारी ने उसे निपटाने की धमकी दी थी। इसके मद्देनजर वह यहां आए है। अगर उन्हें पुलिस साथ जाने की अनुमति देगी तो वह अशरफ के साथ जाएंगे।

 

 

सूत्रों के मुताबिक अशरफ से पूछताछ के लिए पुलिस ने 250 सवालों की सूची बनाई है । इन सवालों में एक सवाल 11 फरवरी को बरेली जिला जेल में होने वाली मीटिंग के बारे में है। इस मीटिंग के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि इसके बाद ही उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। दूसरा सवाल जिला जेल कर्मी से सेटिंग और मोबाइल को जिला जेल में उपलब्ध कराने के संबंध में है। एक सवाल अतीक की पत्नी और उसके बच्चों के साथ उसके साले सद्दाम के फरारी के संबंध में होने की बात कही जा रही है।

 

 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की बड़ी संभावनाएं

जानकार यह भी बता रहे है कि  अशरफ की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की जरिये कोर्ट में पेशी हो सकती है , क्योंकि अभी तक अशरफ को कोर्ट ले जाने के लिए जेल से बाहर नहीं निकाला गया है।  (praygraj police)फिलहाल मीडिया कर्मी रात से अशरफ से जुड़ी हर जानकारी हासिल करने के लिए जेल के बाहर जमे हुए है।

 

 

 

 

Related posts

न्यूज वॉक्स राशिफल 6 जून 2023 | मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन,

newsvoxindia

Top news :अमृत भारत स्टेशन योजना से यूपी उत्तराखंड के स्टेशनों से दिखेगी भारत के विकास की झलक,

newsvoxindia

आज हनुमान जी की पूजा से होगा कल्याण -करें हनुमान चालीसा, बजरंग बाण का‌ पाठ, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment