News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

अशरफ बरेली जिला जेल में फिर होगा शिफ्ट,

 

बरेली। माफिया अतीक के भाई अशरफ को जल्द प्रयागराज से बरेली के जिला जेल में शिफ्ट किया जाएगा। दरसल आज उमेश पाल कांड में अशरफ की गबाही के बात इस बात की सूचना आ रही है। वही सूत्र यह भी बता रहे है कि अतीक को भी साबरमती जेल में शिफ्ट किया जाएगा । हालांकि इस बात की जानकारी नहीं हो सकी है कि अतीक को कब साबरमती जेल में शिफ्ट किया जाएगा। वही सूत्र यह भी बताते है नैनी सेंट्रल जेल में इसलिए भी अतीक को शिफ्ट नहीं किया जा सकता है क्योंकि कोर्ट ने अतीक को उमेश पाल कांड में पेशी के लिए बुलाया गया था ताकि मामले में सुनवाई करके आरोपियों पर आरोप सिद्ध किया जा सके।

Advertisement

 

 

कोर्ट ने उमेश केस में अतीक  को सुनाई उम्रकैद की सजा,

प्रयागराज के उमेश पाल अपहरण कांड में आज एमपी एमएलए कोर्ट ने अतीक अहमद सहित तीन को उम्रकैद की सजा सुनाई है। जबकि कोर्ट ने अशरफ सहित सात अन्य को कोर्ट ने दोष मुक्त कर दिया।हालांकि फैसले आने के बाद अतीक अहमद रोया , वही अशरफ भी दुखी दिया।लेकिन कोर्ट के आसपास मौजूद लोगों ने अतीक अहमद को फांसी देने के की मांग की ।

हालांकि उमेश पाल की हत्या से नाराज वकील जूतों की माला अतीक अहमद को पहनाने के लिए पहुंचे थे पर सुरक्षा बलों ने वकीलों को कोर्ट के गेट तक पहुँचने से पहले ही रोककर वापस भेज दिया ।

 

राजूपाल हत्याकांड के बाद अतीक की बढ़ी थी परेशानी

वर्ष  2005 में BSP विधायक राजू पाल की गोली मारकर हत्या की गई थी ,जिसका आरोप अतीक और उसके भाई अशरफ पर लगा था । कहा यह भी जाता है कि उमेश पालराजू पाल की हत्या का सबसे बड़ा गवाह था । अतीक की राह में उमेश पाल सबसे बड़ा कांटा  था ।2006 में उमेश का बंदूक की नोक पर उसका अपहरण कर लिया गया था । बाद में  उमेश ने अतीक और उसके भाई पर एफआईआर दर्ज करवाई थी।

 

कोर्ट ने तीन को उम्रकैद की दी सजा

उमेश पाल कांड में कोर्ट ने सुनवाई करते हुए  अतीक अहमद, दिनेश पासी, खान सौलत हनीफ को 364 b का दोषी मानते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है

 

Related posts

सतर्कता दिखाएं तो ब्रेन स्ट्रोक से हो सकता है बचाव,बस करना है यह,

newsvoxindia

बरेली की प्रियंका चौपड़ा ने अमेरिकन उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का साक्षात्कार किया ,

newsvoxindia

पिता की डांट से नाराज किशोर ने फांसी लगाकर दी जान , सुबह पेड़ से लटकी मिली लाश 

newsvoxindia

Leave a Comment