News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

फिलिस्तीन के मामले में भारत सरकार की दूरी बनाना चिंता की बात : मौलाना तौकीर रज़ा 

दिवाली बाद जुमे को होगी खैर-बरकत की दुआ ,  
Advertisement

कई सज्जादानशीन के इज्तेमाई दुआ में शामिल होने का दावा ,

बरेली : आई एम सी प्रमुख मौलाना तौकीर रज़ा खान  ने कहा कि  इजराइल द्वारा फिलिस्तीन में  बेकसूर महिलाओं,बच्चों, बुजुर्गों को मारा जा रहा है। इजराइल के जुल्म की इंतेहा हो गई है इजराइल ने मस्जिद ए अक्सा को अपने कब्जे में ले रखा है।  इंसानियत में विश्वास  रखने वाले हर शख्स में  युद्ध को लेकर बेचैनी है।   इजराइल द्वारा  फिलिस्तीन की अवाम के  कत्ल ए आम पर लोगों में गुस्सा है।  मौलाना ने यह भी कहा कि 17 नवम्बर को बाद नमाज़ ए जुमा इस्लामिया ग्राउंड बरेली के में  खैर-बरक़त की दुआ की जाएगी जिसमें सभी खानखाहो के सज्जादानशीन के साथ इंसानियत में यकीन रखने वाले  दुआ में  शामिल होंगे। मौलाना ने यह भी कहा कि  फिलिस्तीन में हो रहे जुल्म में यहूदी और सऊदी एक हो गए हैं जो पूरी दुनिया के लिए चिंता का विषय है।  मौलाना ने यह बात बरेली में अपने निवास पर आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही।

उन्होंने महिलाओं से अपील  करते हुए कहा के फिलिस्तीन मारे गए लोगों के लिए घरों में कुरान की तिलावत करें कुरान ख्वानी का एतेमाम करें। मौलाना तौकीर ने भी यह बताया कि  फिलिस्तीन पिछले कुछ सालों में दो लाख के करीब  बेकसूर फिलिस्तीनियों का कत्ल कर चुका है। जो लोग इजराइल के इस जुल्म के साथ खड़े है वह इंसानियत के दुश्मन है। मौलाना ने यह भी कहा के हमारे देश ने हमेशा फिलिस्तीन की हिमायत की है लेकिन बहुत अफसोस की बात है के जब युद्ध रोकने के लिए वोटिंग हुई तो हमारे देश ने उस से दूरी बना ली यह एक बड़ी तकलीफ और चिंता की बात है।  सरकार को फेवर में वोट करना चाहिए था।  प्रेस वार्ता में डॉक्टर नफीस खान,मुनीर इदरीसी,मुहम्मद नदीम खान,मोहम्मद सलीम खान ,नदीम कुरैशी, अफ़ज़ाल बेग आदि मौजूद रहे।

Related posts

Badaun Top News: बुजुर्ग दम्पत्ति  की निर्मम हत्या, पुलिस को दम्पत्ति  के नजदीकियों पर शक , 

newsvoxindia

Todar rashifal:शिवयोग में मंगल की राशि में चंद्रमा करेगा मंगल ही मंगल ,करें हनुमान जी की पूजा ,जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन ,

newsvoxindia

यश, वैभव, धन- संपदा की प्राप्ति के लिए सावन में ऐसे करें रुद्राभिषेक,

newsvoxindia

Leave a Comment