News Vox India
नेशनलराजनीतिशहर

अमित शाह ने बिपरजॉय से प्रभावित क्षेत्र का किया हवाई दौरा ,सीएम भूपेंद्र भी रहे मौजूद,

 

कच्छ। मौसम विभाग ने बिपार्जॉय चक्रवात के कारण उत्तर गुजरात में दो दिनों तक भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना जताई है। पाटन, पालनपुर, साबरकांठा, अरावली और मेहसाणा में गुरुवार रात से बारिश हो रही है. पाटन जिले के सिद्धपुर, राधनपुर, संतालपुर, सामी, हरिज, शंकेश्वर और सरस्वती तालुका में भारी बारिश हो रही है, कई पेड़ गिर गए हैं। तो बनासकांठा जिले के पालनपुर, दिसा, थराद, वाव, देवदार और सुइगम तालुका में बारिश हो रही है।

Advertisement

 

 

इससे निचले इलाकों में पानी भर गया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल कच्छ जिले में चक्रवात ‘बिपरजोय’ के बाद की स्थिति का जायजा लेने के लिए आज कच्छ पहुंचे हैं. दोनों ने कच्छ जिले की स्थिति का हवाई निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने मांडवी अस्पताल में गर्भवती महिलाओं व बुजुर्गों से मुलाकात कर जानकारी ली।

 

अमित शाह अस्पताल में मरीजों का हालचाल जानते हुए,

चक्रवात ‘बिपरजॉय’ ने कच्छ जिले में सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया है. केंद्रीय मंत्री अमित शाह आज दिल्ली से गुजरात पहुंचे। अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी शामिल हुए ।दोनों नेताओं ने कच्छ में चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों का हवाई निरीक्षण किया। इसके अलावा मांडवी अस्पताल में भर्ती गर्भवती महिलाओं व बुजुर्गों से मुलाकात कर उनकी जानकारी ली।

Related posts

Lucknow News:भारत इज ऑफ डूइंग बिजनेस के क्षेत्र में पीएम के नेतृत्व में कर रहा विकास: राजनाथ सिंह

newsvoxindia

काग्रेस ने गुजरात चुनाव के लिए अपना चुनाव मैनिफेस्टो किया जारी,

newsvoxindia

Kanpur News:मुझे खुशी है कि मेरे निमंत्रण पर प्रधानमंत्री जी मेरे पैतृक गांव पधारे- राष्ट्रपति कोविंद

newsvoxindia

Leave a Comment