News Vox India
धर्मनेशनलशहर

मेष के जातकों को रखना है अपना विशेष ध्यान , जाने सभी अपना राशिफल

आचार्य सत्यम शुक्ला

Advertisement
,

दैनिक राशिफल ।।14 जून 2024 दिन शनिवार

मेष, आज के दिन आप किसी को भी उधार पैसे नहीं देंगे अगर उधार देते हैं तो पैसे वापस मिलने में बहुत समस्याएं आएंगी और अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

वृष, आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है अपनी ऊर्जा के प्रभाव से लोगों की मदद जरूर करें पैसे का लाभ हो सकता है लेकिन कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

मिथुन, अपनी ऊर्जा का सही इस्तेमाल करें बीते दिनों में जो आपने धन संचय किया है वह आपके काम आएगा उससे आपको लाभ होने वाला है ।

कर्क, दिया हुआ पुराना कर्ज आपको वापस मिल सकता है इस पैसे से आप नई व्यापार की योजना बनाएंगे जिससे आपको धन लाभ हो सकता है अपने बच्चों की पढ़ाई शिक्षा भविष्य को लेकर चिंता रहेगी।

सिंह, आज के दिन अपने परिवार या मित्रों के साथ कहीं पर घूमने जा सकते हैं और आपके परिवार की सलाह आपको अच्छी राह दिखाने का कार्य करेगी जिससे आपका मन प्रसन्न होगा।

 

 

कन्या, आज के दिन थोड़ा मानसिक तनाव रहेगा व्यापार को लेकर लेकिन कोर्ट कचहरी में मामला जो अटका हुआ था उसमें या विजय प्राप्त कर सकते हैं।

तुला, आज के दिन लोगों की मदद सहयोग करने की बहुत इच्छा रहेगी आपकी सत्कर्म में बहुत मन लगेगा और नए व्यापार की योजना भी बनेगी जिससे धन का लाभ होगा

वृश्चिक, आज के दिन थोड़ा सा मानसिक तनाव रहेगा इसलिए लोगों से मेलजोल रखना बहुत जरूरी है ताकि मन प्रसन्न बना रहे और आपके भाई बहन आपसे कुछ आर्थिक मदद मांग सकते हैं।

धनु, आज का दिन मन में उथल-पुथल मची रहेगी जिसके कारण मानसिक तना भी बढ़ सकता है वाद विवाद से बचने का प्रयास करें अपनी सेहत का ध्यान रखें।

मकर , आज के दिन अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है और अपने पिता से माताजी से धन प्राप्ति का योग भी है कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं।

कुंभ, आज के दिन आपको लोगों से तारीफ खूब सुनने को मिलेगी जिससे मन प्रसन्न होगा पैसा व्यर्थ में खर्च करने से जरूर बच्चे अन्यथा काफी नुकसान उठा सकते हैं।

मीन , अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है स्वास्थ्य थोड़ा काम अच्छा रहेगा व्यापार में अधिक लाभ हो सकता है मन को एकाग्र रखें वाणी पर संयम रखें।

Related posts

रमजान स्पेशल : समाज से गरीबी दूर करने ही के लिये इस्लाम ने जकात सिस्टम लागू किया  : मुफ्ती मुहम्मद सलीम 

newsvoxindia

Horoscope Today 14 June 2022: स्नान -दान, पूजा-पाठ, जप- तप के लिए मंगलवार की जयेष्ठ पूर्णिमा रहेगी अत्यंत मंगलकारी ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

डीएम ने अभियोजन कार्यों की समीक्षा बैठक की , जिला शासकीय अधिवक्ताओं को किया जायेगा पुरस्कृत,

newsvoxindia

Leave a Comment