News Vox India
नेशनलशहरस्पेशल स्टोरी

अजब गजब मामला : निसंतान दंपति ने डॉगी लालू -भूरा में ढूंढ ली अपनी खुशियां, मनाया ऐसा जन्मदिन ग्रामीणों रह गए दंग, 

आकाश गंगवार,

बरेली। सीबीगंज थाना क्षेत्र के गांव बोहित में एक मालिक ने अपने पालतू डॉगी लालू और भूरा का जन्मदिन बड़ी शान शौकत के साथ मनाया , जिसने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की उसने यह कहा कि लालू और भूरा बढ़िया नसीब लेकर पैदा हुए है।बोहित गाँव में रहने वाली दम्पति रेनू और श्याम विहारी निसंतान दंपति है। दंपति ने करीब एक साल के पालतू कुत्ते लालू और भूरा का जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया ।

 

 

दंपति ने पालतू कुत्तों के जन्मदिन को लेकर शानदार तैयारी की । दो केक अलग अलग मंगाए गए और केक काटने से लेकर पार्टी का विशेष आयोजन किया।पालतू कुत्तो की जन्मदिन पार्टी में मेहमानो को भी आमंत्रित किया गया । मेहमानों ने जन्मदिन पर लालू और भूरा के लिए गिफ्ट भी दिए।केक काटने पहले लालू और भूरा की मालकिन ने उनकी आरती उतारी । बाद में डीजे पर रिश्तेदार भी जमकर थिरके । सभी ने कालू – भूरा को हैप्पी बर्थ डे भी कहा ।

 

 

कुत्तों की मालकिन रेनू ने मीडिया को बताया कि वह गाँव में ही रहकर अपने पति का खेतीबाड़ी में हाथ बटाती है । एक दिन गाँव में ही एक कुतिया ने दोनों को जन्म दिया । जिसके बाद वह दोनों को अपने घर ले आई । घर लाकर दोनों कुत्तो का नाम लालू और भूरा रखा । अब एक साल पूरा होने पर उसका जन्मदिन मनाया । रेनू ने बताया कि उसका पूरा परिवार और आसपास के लोग दोनों कुत्तो को बहुत प्यार करते हैं। लालू और भूरा उन सभी के लिये बहुत लकी है । इसलिए उसके जन्मदिन पर दिल खोलकर खर्च किया । रिश्तेदारों को आमंत्रित किया है ।लोगों को आमंत्रित कर केक भी खिलाया गया ।

 

 

रेनू के पति श्यामविहारी ने कहा कि उन्होंने दोनों के जन्मदिन को लेकर पहले से तैयारी की थी । सभी के सहयोग से जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया गया । श्यामविहारी खेती किसानी का काम करते है और दोनों कुत्ते लालू और भूरा को वे लोग अपने बच्चे की तरह प्यार देते हैं ।

 

निसंतान है दंपति , अपनी खुशियों को ढूंढा लालू और भूरा में खोजा,

रेनू और श्यामविहारी के कोई औलाद नहीं है वह निः संतान है और दोनों कुत्तो को ही अपनी संतान मानते है । श्यामविहारी ने बताया की लालू और भूरा दोनों को वह अपनी औलाद की तरह मानते है । उन्होंने यह भी बताया कि उनकी कोई भी संतान नहीं है । परिवार के और लोग उनकी संपत्ति पर बुरी नजर रखते है ।इस लिए हम अपनी संपत्ति दोनों कुत्तो के नाम करेंगे । श्यामविहारी कहते है कि यह दोनों भैरो बाबा है इनका हमने जन्मदिन अपनी हैसियत के हिसाब से जो हो सका उसमे मनाया है अगले वर्ष हम और अच्छे से दोनों का जन्मदिन बनाएंगे । यह दोनों मेरी संतान की तरह है । रेनू भी इन दोनों को अपनी संतान मानती है और दोनों कुत्तो का पति पत्नी दोनों ध्यान रखते है।

Related posts

सूबे में  हरिशंकरी सप्ताह का आयोजन , 15 अगस्त को वन मंत्री कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद ,

newsvoxindia

आज एकादशी पर मंगल राशि में चंद्रमा करेगा मंगल ही मंगल- करें भगवान विष्णु और भोलेनाथ की पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

पटियाला हाउस कोर्ट से जैकलिन फर्नांडिस को रिहाई मिली !

newsvoxindia

Leave a Comment