News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

बरेली से गुमशुदा हुई छात्रा की राजस्थान में हत्या , परिजन शव लेने पहुंचे ,

बरेली : कोतवाली थाना  क्षेत्र की रहने वाली एक  छात्रा का शव राजस्थान के एक धर्मशाला से बरामद हुआ है।  छात्रा बड़े बाजार इलाके के नबाबान गली की रहने वाली थी। वह 31 दिसम्बर को किसी बात को लेकर नाराज होकर अपने घर से चली गई थी। छात्रा के गुमशुदा होने के संबंध में परिवार ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।  इसके बाद से पुलिस छात्रा की बरामदगी के प्रयास में लग गई थी।  इसी दौरान बरेली पुलिस को पता चला की छात्रा का शव मेहंदीपुर स्थित बालाजी के धर्मशाला से मिला हैं। राजस्थान पुलिस ने छात्रा की हत्या के समबन्ध में दंपति को हिरासत में लिया है।
जानकारी के मुताबिक बरेली कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा शोभी 31 दिसंबर को घर से कही चली गई थी।  इसके बाद परिजनों ने कोतवाली में शोभी   देवल की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। हालांकि पुलिस को दी गई तहरीर में परिजनों ने  बताया था कि शोभी को उन्होंने तलाश  करने की काफी  कोशिश की लेकिन उसका पता चल नहीं पा रहा है।  शोभी का मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है।  बरेली पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छात्रा का नंबर ट्रेस किया तो पता चला कि छात्रा की लोकेशन राजस्थान के भरतपुर की है। इसके बाद शनिवार को बरेली पुलिस को सूचना मिली की शोभी देवल का शव मेहंदीपुर बालालजी के एक धर्मशाला से सड़ी  गली हालत में  मिला है।  इसके बाद शोभी के मोसेरे भाई रामु कुछ अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंच गए।  बताया यह भी जा रहा है कि छात्रा ट्रैन में सवार होते ही किसी दंपति की संपर्क में आ गई थी इसके बाद वह उसे मेहंदीपुर ले गए थे।  पुलिस ने दम्पति को हिरसत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।  फिलहाल हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है।
एसपी अखिलेश चौरसिया ने मीडिया को बताया कि छात्रा घर से नाराज होकर ट्रेन से जाने की सूचना पर कोतवाली पुलिस उसे ट्रेस कर रही थी।  इसी दौरान छात्रा किसी दम्पति के सम्पर्क में आ गई थी। दम्पति उसे अपने साथ मेहंदीपुर राजस्थान ले गए , जहां किसी विवाद में उसकी हत्या कर दी गई। घटना के सम्बन्ध में राजस्थान पुलिस ने खुलासा किया है। बरेली पुलिस भी पीड़ित परिवार के सम्पर्क में भी है।

Related posts

नमामि गंगे को लेकर वरुण गांधी ने सरकार पर साधा निशाना कहा जवाबदेही किसकी ?

newsvoxindia

Breaking News: रिमझिम बारिश से मौसम हुआ ठंडा , अगले दो दिन हो सकती है जमकर बरसात,

newsvoxindia

शाहजहांपुर में टीचर ने  मामूली विवाद में स्टूडेंट की मां की गोली मारकर की हत्या , घटना में  स्टूडेंट भी  घायल ,

newsvoxindia

Leave a Comment