News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

होली से एक दिन पहले दर्दनाक हादसा ट्रैक्टर ट्राली में डंपर ने मारी टक्कर एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत

आदर्श दिवाकर

मीरगंज।होली से एक दिन पहले दर्दनाक हादसा हो गया। नेशनल हाईवे पर मिलक थाना क्षेत्र के धर्मपुरा बाईपास पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में डंपर ने टक्कर मार दी।इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग पहुंचे और घायलों की मदद की। इसी दौरान पुलिस को भी सूचना दी गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

बताते हैं कि मीरगंज थाना क्षेत्र के हल्दी गांव निवासी एक ग्रामीण की बेटी के घर फंक्शन था। कार्यक्रम दलपतपुर थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव में था। इसमें शामिल होने के लिए हल्दी गांव से कई रिश्तेदार ट्रैक्टर-ट्रॉली से गए थे। शनिवार रात कार्यक्रम में शामिल होने के बाद करीब 20 से अधिक लोग हल्दी गांव लौट रहे थे।

 

रास्ते में मिलक थाना क्षेत्र के धर्मपुरा बाईपास पर ट्रैक्टर का तेल खत्म हो गया। ट्रैक्टर हाईवे पर ही बंद हो गया।ट्रैक्टर का चालक तेल लेने पेट्रोल पंप चला गया।इसी दौरान मिलक की ओर से आए एक तेज रफ्तार डंपर ने ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही चीखपुकार मच गई।ग्रामीणों में हल्दी गांव की अनिता, रवि, रामवती और सावित्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि, जोगराज, आरती, अंकुल, रमन, सोनाक्षी, सोनू, अंजलि और अंजना घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया।एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से कोहराम मचा है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।

 

गमगीन माहौल में किया गया चारों शव का अंतिम संस्कार
वहीं, रविवार की दोपहर पोस्टमार्टम के बाद थाना क्षेत्र के गांव हल्दी खुर्द में तीनों शव उनके पैतृक गांव में पहुंचने पर गांव में मातम छा गया।हर किसी की जुबान पर बस इसी बात की चर्चा रही तथा नम आंखों से लोग तीनों शव को देखते रहे। एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत से हर किसी का कलेजा दर्द से बाहर आ गया।ग्रामीणों की आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।दहाड़े मार-मार कर रो रहे परिजनों के दर्द का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता था।रविवार दोपहर गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। परिवार से एक साथ तीन अर्थियां देख सभी का कलेजा कांप उठा।

Related posts

नैनीताल हाइवे पर तीन बाइकों पर 14 युवकों का स्टंट करते हुए वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने लिया संज्ञान

newsvoxindia

रिश्तों का कत्ल : रिश्ते के चाचा ने उतारा मासूम भतीजे को मौत के घाट, ड्रम से पुलिस ने शव किया बरामद 

newsvoxindia

सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत , शादी समारोह में शामिल होने के लिए बरेली से रामपुर जा रहे थे ,

newsvoxindia

Leave a Comment