News Vox India
नेशनल

प्रोफेसर की हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ में ढ़ेर , कुछ ही घंटों में पुलिस को मिली बड़ी सफलता,

शाहजहांपुर । कटरा में बीती रात बदमाशों ने एक प्रोफेसर की चाकू मारकर हत्या कर दी थी । इस घटना में प्रोफेसर की पत्नी सहित परिवार के 6 अन्य लोग घायल हो गई थे।व्यापारी लगातार पुलिस पर व्यापारी पुत्र की हत्या के खुलासे की मांग कर रहे थे और हत्या के विरोध में बाज़ार भी बंद कर दिया था। तब से पुलिस लगातार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी। जानकारी के मुताबिक एडीजी के निर्देश पर आईजी राकेश सिंह ने मामले के खुलासे के लिए 5 टीमें भी गठित भी की थी।

Advertisement

 

 

इसी क्रम में एसपी ग्रामीण संजीव बाजपेई बदमाशों की घेराबंदी में लगे थे ।।इसी बीच एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी , जब एक दरोगा ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश दरोगा की पिस्टल छीनने का प्रयास करने लगा , इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो एक बदमाश के गोली लग गई और बदमाश को अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।बदमाश का नाम शहबाज निवासी कटरा बताया जा  है । वही इस घटना में एक बदमाश भागने में भी सफल रहा है।

मौके से पकड़ा गया था एक बदमाश

प्रोफेसर आलोक गुप्ता के घर बीती रात 3 बजे के आसपास  चार बदमाश घुस आये । जब बदमाशों की आलोक को आहट हुई तो वह जाग गए। आलोक की आवाज सुनकर उनके अन्य परिजन भी जाग गए। आलोक ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों से भिड़ गए । बदमाशों ने भी आलोक पर कब्जा पाने के लिए आलोक पर चाकू से उनके  सीने पर वार शुरू कर दिए। घटना को लेकर चीखपुकार मचने लगी , पड़ोसी के साथ अन्य परिजन भी आ गए । मौके से आलोक के परिजनों ने अपने पड़ोसियों की मदद से एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि तीन बदमाश भागने में सफल हो गए।

Related posts

आज सौभाग्य को बढ़ाएगा सौभाग्य योग -ऐसे करें शनिदेव की पूजा -अर्चना ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

ब्रह्माकुमारीज सेवा केंद्र पर मातृ दिवस के अवसर पर हुआ कार्यक्रम

newsvoxindia

आजादी के दिन आजम का दर्द झलका : बोले फिर जा सकते है जेल, लेकिन एक दिन हालात होंगे अच्छे ,

newsvoxindia

Leave a Comment