News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

इज्जत नगर फायरिंग प्रकरण में इंस्पेक्टर सहित 7 पुलिसकर्मी निलंबित 

 

बरेली।  एसएसपी सुशील चंद्रभान ने इज्जतनगर थाना क्षेत्र में फायरिंग और आगजनी की घटना को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। एसएसपी ने पुलिस को जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के साथ घटना में लापरवाही बरतने वाले सात पुलिसकर्मियों पर अपनी गाज गिराई है। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने एक्शन लेते हुए  लापरवाही बरतने वाले थाने के इंस्पेक्टर सहित 7 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि शनिवार सुबह थाना इज्जत नगर थाना क्षेत्र में एक प्लाट पर कब्जे को लेकर दोनों पक्षों में फायरिंग हुई थी। पुलिस की तरफ से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा  है। आरोपियों पर प्रभावी कार्रवाई के लिए टीम बना दी गई है। पुलिस ने घटना के संबंध में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। स्थानीय पुलिस की लापरवाही देखते हुए थाने के इंस्पेक्टर सहित 7  पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह पुलिसकर्मी लापरवाही के आरोप में हुए सस्पेंड 

इज्जतनगर क्षेत्र में हुई फायरिंग की घटना में स्थानीय पुलिस की लापरवाही को लेकर बीट आरक्षी से लेकर थाना प्रभारी सहित  07 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।निलंबित होने वालों में  थाना प्रभारी  जयशंकर सिंह,उ0नि0 राजीव प्रकाश,सिपाही  सन्नी कुमार,विनोद कुमार, राजकुमार,अजय तोमर, हे0का0 योगेश है।

Related posts

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन है खास , जानें सभी अपना राशिफल

newsvoxindia

रानी तलाश कुंवरि में अंग्रेजों को दिए थे ना भूलने वाले जख्म , नाराज अंग्रेजों ने 500 क्रांतिकारियों को लटकाया था फांसी पर

newsvoxindia

कोर्ट के आदेश पर तीन माह बाद दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज

newsvoxindia

Leave a Comment